गुरुग्राम में बवाल; बस के नीचे आने से युवक की मौत, पुलिस पर पथराव.. बसों को तोड़ा

Violence in Gurugram; A young man died after being run over by a bus, stones were pelted on the police… buses were vandalised
Violence in Gurugram; A young man died after being run over by a bus, stones were pelted on the police… buses were vandalised
इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सेक्टर 35 में एक युवक की मौत के बाद गुसाईं भीड़ ने कई बसों और पुलिस के वाहनों में तोड़ फोड़ की. लोगों को समझाने पहुंची पुलिस के ऊपर भी लोगों ने पथराव किया. दरअसल गुरुग्राम के सेक्टर 35 स्थित पद्मिनी वी एन ए कंपनी में काम करने वाले मोनू नाम के शख्स की सुबह कंपनी की ही एक बस के नीचे आने से मौत हो गई..

बसों में तोड़फोड़ की
मामले में कंपनी में काम करने वाले साथी कर्मचारियों का कहना है कि आरोपी ड्राइवर को कंपनी के गार्डों ने पुलिस को हवाले नहीं किया बल्कि उसे वहां से भागने में मदद की जिसके चलते गुस्साए कर्मचारियों ने कई कंपनी की बसों में तोड़फोड़ की और मौके पर पहुंची पुलिस के ऊपर भी पथराव किया वहीं पुलिस के वाहनों को भी तोड़ दिया. इसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल को बुलाया गया और भीड़ को शांत किया गया.

बैक करते वक्त बस उसके ऊपर चढ़ गई
उन्हें आश्वासन दिया कि आरोपी ड्राइवर कोगिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी…. मोनू पद्मिनी कंपनी में काम करता है और सुबह वह कंपनी पहुंचा था और बस से उतर कर नीचे ही खड़ा था कि बैक करते वक्त बस उसके ऊपर चढ़ गई…. इसके बाद उसकी मौत हो गई. मौके पर मौजूद साथी कर्मचारियों ने सब को उठाने नहीं दिया और पुलिस से उचित कार्रवाई करने की मांग की जिसके बाद पुलिस ने आश्वासन दिया और सख्त कार्रवाई करने की बात कही तब जाकर कहीं पूरा मामला ठंडा हुआ..

इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस ताबिश में जुटी हुई है वहीं आरोपी ड्राइवर आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वही जिस बस से मोनू की मौत हुई थी उसे भी अपनी कब्जे में ले लिया है.