विराज चौधरी ने मुजफ्फरनगर का नाम किया रोशन, शॉट गन शूटिंग में जीते दो गोल्ड

मुजफ्फरनगर के नुमाइश कैम्प निवासी विराज चौधरी (नेशनल शूटर) ने देहरादून में आयोजित 20वीं उत्तराखंड स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में दो गोल्ड मेडल जीत कर एक बार फिर से मुजफ्फरनगर का सम्मान बढाया है

Viraj Chaudhary named Muzaffarnagar as Roshan, won two gold in shot gun shooting
Viraj Chaudhary named Muzaffarnagar as Roshan, won two gold in shot gun shooting
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के नुमाइश कैम्प निवासी विराज चौधरी (नेशनल शूटर) ने देहरादून में आयोजित 20वीं उत्तराखंड स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में दो गोल्ड मेडल जीत कर एक बार फिर से मुजफ्फरनगर का सम्मान बढाया है। उसने शाट गन (12 बोर) ट्रेप शूटिंग में एकल का गोल्ड मेडल जीता है और डबल ट्रैप टीम में भी गोल्ड मेडल प्राप्त किया है ।

विराज चौधरी बचपन से ही पढाई के साथ साथ स्टेट एवं नेशनल शूटिंग में भी भाग लेता रहा है और अब तक कई मैडल जीत चुका है, इस समय वह गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर के खालसा कॉलेज में पोस्ट ग्रेजुएशन के अंतिम सैमेस्टर की परीक्षा दे रहा है,17 मई को पेपर दे कर रात में यात्रा करने के बाद 18 मई को देहरादून में रेंज पर जा कर ट्रैप के गोल्ड मेडल पर निशाना लगाया है । उसके बाद 2O मई को डबल ट्रेप का गोल्ड मेडल जीता । 21 मई को देहरादून में ही मेडल प्रदान किये गए हैं ।

उसका इतने व्यस्त समय में भी बडी बडी उपल्बधियां हासिल करना भविष्य में शूटिंग के छेत्र में देश प्रदेश का नाम अवश्य रोशन करेगा ।