Viral Letter: ‘सर, छुट्टी दे दो, ससुराल जाना है’ नाराज पत्नी को समझाने के लिए; बाबू की छुट्टी का आवेदन वायरल

Viral Leave Application: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल (Viral News) होता रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चिट्ठी खूब वायरल (Funny Leave Application) हो रही है. ये चिट्ठी यूपी के कानपुर में बीएसए ऑफिस के क्लर्क ने अधिकारियों को लिखी है.

Viral Letter: 'Sir, give leave, go to in-laws' to convince the angry wife; Babu's leave application goes viral
Viral Letter: 'Sir, give leave, go to in-laws' to convince the angry wife; Babu's leave application goes viral
इस खबर को शेयर करें

Viral Leave Application: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल (Viral News) होता रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चिट्ठी खूब वायरल (Funny Leave Application) हो रही है. ये चिट्ठी यूपी के कानपुर में बीएसए ऑफिस के क्लर्क ने अधिकारियों को लिखी है. चिट्ठी में बीएसए से छुट्टी की अर्जी लगाई गई है. क्लर्क ने खत में लिखा है कि उसकी पत्नी रूठ कर मायके चली गई है, उसे वापस लाने के लिए तीन दिन की छुट्टी चाहिए.

पत्नी नाराज होकर गई मायके

जानकारी के मुताबिक, ये दिलचस्प चिट्टी कानपुर के बीएसए ऑफिस के क्लर्क शमशाद अहमद ने लिखी है. चिट्ठी में तीन दिनों की छुट्टी की गुहार लगाते हुए क्लर्क ने लिखा है कि एक साल से छुट्टी नहीं मिलने की वजह से पत्नी की नाराजगी ज्यादा बढ़ गई है. इसलिए वो बच्चों को लेकर मायके चली गई है. क्लर्क की ये खास लीव एप्लीकेशन अब पूरे विभाग में चर्चा की विषय बन गई है.

चिट्ठी में लिखी ये बात

क्लर्क शमशाद ने अपनी चिट्ठी में लिखा,’ महोदय, पत्नी को मायके से लिवाकर लाने के लिए अवकाश प्रार्थना पत्र के संबंध में. उपरोक्त विषय के संबंध में आपके संज्ञान में लाना है कि पत्नी से प्यार-मोहब्बत की बात को लेकर कुछ तकरार हो गई. पत्नी बड़ी बेटी और दो बच्चों को लेकर रूठकर मायके चली गई है, जिसके कारण प्रार्थी मानसिक रूप से काफी आहत है. उसे मायके से मनाकर लाने के लिए गांव जाना पढ़ रहा है. अत: आपसे निवेदन है कि प्रार्थी को तीन दिन का आकस्मिक अवकाश स्वीकार करने के साथ ही स्टेशन छोड़ने की अनुमति प्रदान करने की कृपा करें.’

पहले भी मांग चुका है छुट्टी

क्लर्क की लीव एप्लीकेशन अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. बताया जा रहा है कि शमशाद पहले भी कई बार छुट्टी के लिए अर्जी डाल चुका है. लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही थी. इसके बाद उसने परेशान होकर ये चिट्ठी लिखकर अधिकारियों को सब सच बता दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शमशाद अहमद को छुट्टी मिल गई है और पत्नी को मनाने के लिए ससुराल रवाना हो गए हैं.