अस्पताल पहुंचे Virat Kohli और Anushka Sharma, आने वाली है दूसरी Good News

Virat Kohli and Anushka Sharma reached the hospital, another good news
Virat Kohli and Anushka Sharma reached the hospital, another good news
इस खबर को शेयर करें

Anushka Sharma Virat Kohli at Hospital: सोमवार को ही वेकेशन से लौटे विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जब मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में पहुंचे तो उनके फैंस दोनों को लेकर थोड़ा घबरा गए हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर वायरल हुई तो लोग अपने अपने कयास लगाने लगे हैं तो कुछ फैंस विरुष्का को लेकर चिंता में हैं.

क्या मिलने वाली है दूसरी Good News?
ना ये बात हम कह रहे हैं और ना ही हम ये कयास लगा रहे हैं बल्कि ये कयास तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाया है. जैसे ही सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के अस्पताल जाने की वीडियो वायरल हुई तो कुछ यूजर्स अनुष्का शर्मा के दोबारा प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे. किसी ने कहा कि सेकेंड गुड न्यूज आने वाली है वहीं कुछ यूजर्स दोनों के स्वास्थ्य को लेकर चिंता भी जताने लगे.

वेकेशन से लौटे है अनुष्का और विराट
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में मालदीव छोटे वेकेशन पर गए थे और आज सुबह ही वो वापस भी लौटे हैं और वापस लौटते ही अनुष्का और विराट को अस्पताल में स्पॉट किया गया. अनुष्का ने अपने मालदीव वेकेशन की शानदार तस्वीर भी शेयर की थी जिससे साफ था कि दोनों इस हॉलीडे को खुलकर इन्जॉय कर रहे हैं.

विराट जहां इन दिनों खुलकर परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज करने जा रही हैं. चकदा एक्सप्रेस से अनुष्का 5 सालों के बाद वापसी करने जा रही हैं. 2018 में अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं इसके बाद उन्होने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया वो उस वक्त परिवार और अपने प्रोडक्शन हाउस के काम में बिजी हो गई थीं. हालांकि अब दोबारा से फिल्मों में वापसी करने जा रहीं अनुष्का ने खुद को प्रोडक्शन हाउस से अलग कर लिया है.