विराट कोहली ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, एक इंस्टाग्राम पोस्ट से करते हैं इतनी कमाई

Virat Kohli breaks all records, earns so much from one Instagram post
Virat Kohli breaks all records, earns so much from one Instagram post
इस खबर को शेयर करें

Virat Kohli Instagram Post Charges: धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने मैदान पर तो कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े हैं, अब उन्होंने मैदान के बाहर भी ऐसा कमाल किया है. विराट कोहली की कमाई काफी है, यह तो सभी जानते हैं. उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए चार्ज भी बढ़ा दिया है. विराट फिलहाल टीम इंडिया के साथ हैं जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में बिजी है

मैदान के बाहर भी कोहली का जलवा
अपने क्रिकेट करियर में अभी तक कई बड़े मुकाम हासिल कर चुके पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का जलवा मैदान के बाहर भी है. विराट को अपना आइडल मानने वालों की भी कमी नहीं हैं. सोशल मीडिया पर भी वह सुपरहिट हैं. इंस्टाग्राम पर 21 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले खिलाड़ियों में शामिल
विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं. वह क्रिकेटरों की लिस्ट में तो टॉप पर हैं. ओवरऑल स्पोर्ट्सपर्सन की लिस्ट में वह चौथे नंबर पर हैं. उनसे ऊपर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनल मेसी और नेमार हैं.

एक इंस्टाग्राम पोस्ट से करते हैं करोड़ों में कमाई
विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से होने वाली कमाई भी बढ़ा दी है. Hopper HQ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विराट अब एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 8 करोड़ रुपये कमाते हैं. उनके 215 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

इस खास लिस्ट में 14वें नंबर पर कोहली
विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हस्तियों की सूची में 14वां स्थान मिला है. वह सूची में टॉप-15 नामों में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय हैं.

कई ब्रैंड को करते हैं एंडोर्स
विराट कोहली कई ब्रैंड्स को एंडोर्स करते हैं यानी उनका प्रचार करते हैं. इसके अलावा उनकी खुद की कंपनी भी चलती है जो जूते-कपड़े और परफ्यूम तक बनाती है.