विराट कोहली ने फिर खो दिया आपा, आउट होने पर एंपायर को…

  आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बल्ले से लगातार रन नहीं निकल रहे। वह भले ही रन बनाने में नाकाम हो रहे हों लेकिन उनकी आक्रामकता में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई है।

Virat Kohli lost his cool again, got out to the umpire...
Virat Kohli lost his cool again, got out to the umpire...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली:  आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बल्ले से लगातार रन नहीं निकल रहे। वह भले ही रन बनाने में नाकाम हो रहे हों लेकिन उनकी आक्रामकता में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई है। वैसे इसी चीज की वजह से उनकी आलोचना भी काफी होती है। इंग्लैंड दौरे पर अपने पहले मैच में खेलने उतरे विराट रन ना बना पाने और अंपायर से उलझने की वजह से चर्चा में आ गए।

इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच में उतरने से पहले लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारतीय टीम वार्म अप मैच खेलने उतरी। गुरुवार को चार दिवसीय मैच के पहले दिन टीम इंडिया की बल्लेबाजी बुरी तरह से लाचार नजर आई। टीम से सभी स्टार खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा से लेकर रवींद्र जडेजा तक सस्ते में वापस लौट गए। 21 साल के रोमन वाकर ने आधी टीम इंडिया को अकेले ही वापस लौटे पर मजबूर कर दिया। पहले दिन भारत ने 8 विकेट पर 246 रन बनाए जिसमें केएस भरत के नाबाद 70 रन शामिल थे।