बाबर आजम की कप्तानी देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हुए विराट कोहली-रोहित शर्मा, Video हुआ वायरल

Virat Kohli-Rohit Sharma burst out laughing after seeing Babar Azam's captaincy, video went viral
Virat Kohli-Rohit Sharma burst out laughing after seeing Babar Azam's captaincy, video went viral
इस खबर को शेयर करें

India vs Pakistan: भारत-पाकिस्तान मैच भले ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए काफी दबाव वाला रहा, लेकिन भारतीय टीम ने अपना आपा नहीं खोया. ये बात उस वक्त देखने को मिली जब एक बार पाकिस्तान की फील्डिंग में गड़बड़ी हुई और विराट कोहली और रोहित शर्मा हंस पड़े. बता दें कि भारत-पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप 2024 मैच वाकई रोमांच से भरपूर रहा. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने जीत हासिल कर ली और आईसीसी टूर्नामेंट्स में अपना दबदबा कायम रखा. जैसा कि उम्मीद थी, भारत-पाकिस्तान मैच में काफी उतार-चढ़ाव आए और आखिरी गेंद तक दोनों तरफ के फैंस की धड़कनें तेज चलती रहीं.

इंडिया के पुछल्ले बल्लेबाजों ने बनाया मजाक

मैच में भले ही काफी दबाव था, लेकिन भारतीय टीम ने अपना आपा नहीं खोया. ये बात उस वक्त देखने को मिली जब एक बार पाकिस्तान की फील्डिंग में गड़बड़ी हुई और विराट कोहली और रोहित शर्मा हंस पड़े. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, तब 19वां ओवर चल रहा था. उस समय टीम का स्कोर कम था और हर रन बहुत ज़रूरी था. शाहीन शाह आफरीदी ने एक फुल टॉस गेंद फेंकी, जिसे मोहम्मद सिराज ने डीप कवर की तरफ मारा और अर्शदीप सिंह के साथ एक रन चुराना चाहा. लेकिन पाकिस्तानी फील्डर के पास पहले से ही गेंद थी.

बाबर आजम की कप्तानी देख हंस पड़े विराट-रोहित

जैसे ही फील्डर ने गेंद फेंकी, शाहीन शाह अफरीदी उसे पकड़ने में नाकामयाब रहे, जिससे भारतीय बल्लेबाजों को ओवरथ्रो से एक और सिंगल चुराने का मौका मिल गया. इस इंसिडेंट से पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम निराश हो गए, जबकि भारतीय डगआउट में बैठे विराट कोहली और रोहित शर्मा हंसी से लोटपोट हो गए. हालांकि, जैसे ही उनके ऊपर कैमरा आया तो उन्होंने अपनी हंसी छिपाने की कोशिश की. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.