विराट कोहली ने पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट, लोग बोले- ये तो EMI पर खरीदनी पड़ेगी

Virat Kohli wore such an expensive T-shirt, people said - this will have to be bought on EMI
Virat Kohli wore such an expensive T-shirt, people said - this will have to be bought on EMI
इस खबर को शेयर करें

Virat Kohli dress price: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली मैदान पर तो कमाल करते ही हैं, बाहर भी कम नहीं हैं. उनका फैन-बेस बहुत बड़ा है. देश ही नहीं, विदेश में भी उनके फैंस मौजूद हैं. वह कुछ भी करते हैं तो फैंस उन्हें फॉलो करते हैं. उनका लाइफस्टाइल भी काफी अलग है और वह महंगी गाड़ियों-घड़ियों के शौकीन हैं. इस बीच उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें वह एक खास टी-शर्ट पहने नजर आए. यह Hand-knitted है लेकिन इसकी कीमत ने सभी का ध्यान खींचा.

विराट ने शेयर की तस्वीर
विराट कोहली ने मंगलवार को एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह Hand-Knitted शर्ट पहने दिख रहे हैं. यह मल्टी-कलर है यानी कई रंग इसमें दिख रहे हैं. कई यूजर्स ने विराट के लुक की तारीफ की. हालांकि कुछ ने तो इस शर्ट की कंपनी, दाम तक निकाल लिया.


EMI पर लेनी पड़ेगी?
विराट की इस तस्वीर को अभी तक 2.6 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है. वहीं, 13 हजार से ज्यादा बार इसे रिट्वीट किया गया है. कुछ यूजर्स ने तो कमेंट में इसके दाम तक निकाल लिए. दावा किया गया है कि यह टी-शर्ट 9999 रुपये की है. इसके अलावा इस पर ईएमएआई के भी विकल्प दिए गए हैं. विराट को हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से आराम दिया गया है.

24 हजार से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय रन
साल 2008 में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करने वाले विराट कोहली की गिनती आज के दौर में दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों में होती है. विराट अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 24 हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं. उन्होंने 102 टेस्ट मैचों में 8074, 262 वनडे में 12344 और 115 टी20 इंटरनेशनल मैचों में कुल 4008 रन बनाए हैं.