इन 5 मर्दों के साथ था विराट कोहली की पत्नी अनुष्का का चक्कर, लेकिन फिर इसलिए हो गया ब्रेकअप

Virat Kohli's wife Anushka had an affair with these 5 men, but then the breakup happened
Virat Kohli's wife Anushka had an affair with these 5 men, but then the breakup happened
इस खबर को शेयर करें

अनुष्का शर्मा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अनुष्का ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है। वहीं वे भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से भी शादी कर चुकी हैं। दोनों ही एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि शादी से पहले अनुष्का का कई स्टार्स के साथ नाम जोड़ा गया था लेकिन बाद में ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। आइए जानते हैं इन स्टार्स के नाम।

बता दें कि क्रिकेट जगत में सुरेश रैना भी जाना माना नामा है। सुरेश ने भी अपनी स्किल्स से सभी का दिल जीता है और भारत को कई बार जीत भी दिलाई है। वहीं अनुष्का के भाई भी राज्य स्तर के क्रिकेट खिलाड़ी हैं इसलिए अनुष्का भी इस फील्ड से जुड़ी हुई हैं। अनुष्का और सुरेश के रिलेशनशिप में होने की बात सामने आई थी लेकिन इस पर कभी मोहर नहीं लगी।

रणवीर सिंह बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं। इस हैंडसम अभिनेता की कई लड़कियां दीवानी हैं। माना जाता है कि शादी से पहले अनुष्का भी रणवीर की दीवानी थी। दोनों के ओयर के बारे में दुनिया जानती है। हालांकि बाद में दोनों में अनबन के कारण ब्रेकअप भी हो गया।

बता दें कि अनुष्का का नाम ज़ोहेब युसुफ के साथ भी जोड़ा जा चुका है। जब अनुष्का मॉडलिंग कर रही थी तभी उनकी मुताबिक ज़ोहेब से हुई थी। कहा जाता है कि दोनों करीब दो साल तक रिलेशनशिप में थे। लेकिन अनुष्का धीरे धीरे बड़ी स्टार बन गई और दोनों में फासले आ गए जिससे दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

अर्जुन कपूर आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। अनुष्का का नाम अर्जुन के साथ भी जोड़ा जा चुका है। कई बाद दोनों को साथ मैंसपोट किया गया था जिसके बाद से दोनों के साथ होने की खबरें आई थी। हालांकि अब अर्जुन मलाइका को डेट कर रहे हैं।