Vivek Agnihotri ने आमिर और अक्षय पर साधा निशाना, बोले- 60 साल का एक्टर कर रहा…

Vivek Agnihotri targeted Aamir and Akshay, said - 60 years old actor is doing...
Vivek Agnihotri targeted Aamir and Akshay, said - 60 years old actor is doing...
इस खबर को शेयर करें

Vivek Agnihotri Tweet on Laal Singh Chaddha: द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का एक ट्वीट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिससे एक बार फिर विवाद की स्थिति पैदा हो गई है. अक्सर अपने बयान को लेकर चर्चा में रहने वाले विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने इस बार जो कहा है उसे लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) से जोड़कर देखा जा रहा है. विवेक ने ट्विटर के जरिए उन अभिनेताओं पर निशाना साधा है जो 50-60 की उम्र में जवान एक्ट्रेस संग स्क्रीन पर रोमांस फरमाते हैं.

उम्रदराज एक्टर्स पर विवके का निशाना
विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में बिना कोई नाम लिए कहा – ‘फिल्म की क्वालिटी के बारे में क्या कहें जब 60 साल के हीरो पर्दे पर अपने से काफी छोटी लड़कियों संग रोमांस करते दिखते हैं. ऐस में बॉलीवुड में कुछ तो गड़बड़ है.’ जैसे ही विवेक ने ये ट्वीट किया तो लोगों ने इस ट्वीट को रक्षाबंधन में अक्षय कुमार और लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान से जोड़ दिया. आमिर खान फिल्म में अपने से काफी छोटी करीना कपूर और अक्षय कुमार भूमि पेडनेकर संग नजर आए हैं.

ट्वीट के बाद विवेक भी हो रहे हैं ट्रोल
हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें विवेक का ट्वीट पसंद नहीं आया है और वो आमिर व अक्षय के सपोर्ट में आ गए हैं. लोगों ने विवेक के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा ‘सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में रजनीकांत ये सब पिछले 20 साल से कर रहे हैं तो उन पर निशाना क्यों नहीं साधा जाता.’ इसके अलावा लोगों ने ये भी कहा कि ‘आपने आमिर की पीके का समर्थन किया था तो फिर अब विरोध क्यों?’

ठंडा रहा है अब तक का बिजनेस
लाल सिंह चड्ढ़ा और रक्षाबंधन दोनों ही फिल्मों का अब तक बिजनेस ज्यादा सुकून पहुंचाने वाला नहीं है. बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा कलेक्शन ना होने के चलते अब कहा जा रहा है कि इन फिल्मों के काफी शोज कैंसिल भी हो रहे हैं.