Vivo ने चकनाचूर किया फैन्स का सपना! खबर सुनते ही लोग बोले- अरे भगवान के लिए प्लीज ऐसा न करो..

इस खबर को शेयर करें

Vivo T2 Smartphone Launch Delayed by Smartphone Brand: कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि आप किसी चीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हों और जब आप उसको पाने के बेहद करीब हों, कुछ ऐसा हो जाए कि आपको वो चीज न मिले? चीनी स्मार्टफोन ब्रांड वीवो (Vivo) के फैन्स को भी फिलहाल कुछ ऐसा ही महसूस हो रहा है. वीवो ने हाल ही में एक अनाउन्स्मेन्ट किया है, जिससे इस कंपनी के फैन्स काफी दुखी हैं. आइए जानते हैं कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं..

Vivo ने चकनाचूर किया फैन्स का सपना!
वीवो (Vivo) के स्मार्टफोन्स को काफी पसंद किया जाता है और इनके लॉन्च का फैन्स इंतजार करते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीवो (Vivo) अपने जिस नए स्मार्टफोन को 6 June को लॉन्च करने जा रहा था, वो अब आने वाले दिनों में नहीं रिलीज किया जाएगा. हाल ही में, वीवो के आधिकारिक Weibo अकाउंट से यह जानकारी सामने आई है कि वीवो अपने नए स्मार्टफोन, Vivo T2 को फिलहाल लॉन्च नहीं कर रहा है. लॉन्च में हो रही देरी का न तो कोई कारण दिया गया है और न ही नई लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है.

एक बार पहले भी हो चुका है ऐसा
आपको बता दें कि स्मार्टफोन ब्रांड के इस नए ऐलान से फैन्स काफी ज्यादा दुखी हैं इसी फोन को लेकर, ऐसा पहले भी हो चुका है. दरअसल, Vivo T2 को चीन (China) में मई में लॉन्च किया जाने वाला था लेकिन कुछ समय पहले ब्रांड की तरफ से एक नई सूचना आई थी कि इस फोन को मई की जगह 6 जून को लॉन्च किया जाएगा. अब, Vivo T2 के लॉन्च को एक बार फिरसे आगे बढ़ा दिया गया है.
Vivo T2 और Vivo T2x, दोनों साथ में लॉन्च होने वाले थे लेकिन चुपके से, सिर्फ Vivo T2x को लॉन्च कर दिया गया है और Vivo T2 की रिलीज को फिलहाल रोक दिया गया है.

Vivo T2 के स्पेक्स (Specs)
आइए जानते हैं कि Vivo T2 में आपको क्या फीचर्स दिए जा सकते हैं. Vivo T2 6.62-इंच के ओएलईडी पैनल और एफएचडी+ रेसोल्यूशन वाले डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला है. इसमें आपकओ ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमें 64MP का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है. एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करने वाले Vivo T2 में आपकओ 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. 4700mAh की बैटरी और 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले वीवो के इस स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा रहा है और ये 12GB तक RAM और 256GB तक के स्टोरेज से लैस होगा. इसमें आपकओ एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी दिया जा रहा है.

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं, Vivo T2 की नई लॉन्च डेट (Launch Date) के बारे में जानकारी नहीं आई है लेकिन ये उम्मीद की जा रही है कि इस महीने यानी जून, 2022 के अंत तक, इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया जाएगा.