वाह जी वाह! अब WhatsApp पर मिलेंगे 10 लाख रुपये, अप्लाई करने के लिए करना होगा ये काम

Wah ji wah! Now you will get 10 lakh rupees on WhatsApp, you will have to do this work to apply
Wah ji wah! Now you will get 10 lakh rupees on WhatsApp, you will have to do this work to apply
इस खबर को शेयर करें

WhatsApp Loan: व्हाट्सऐप के जरिए लोगों के काफी काम आसान हो चुके हैं. मैसेज भेजने के अलावा फोटो, वीडियो, लोकेशन आदि भेजने के लिए भी व्हाट्सऐप का काफी इस्तेमाल किया जाता है. इस बीच पैसों के लेनदेन के लिए भी व्हाट्सऐप का इस्तेमाल लोगों की ओर से किया जाने लगा है. वहीं अब अगर लोन चाहिए तो वो भी व्हाट्सऐप के जरिए लोगों को मिल सकता है. आइए जानते हैं इसके बारे में…

दरअसल, कई बैंक और वित्तीय संस्थाओं के जरिए लोगों को लोन उपलब्ध करवाए जाते हैं. इन लोन में बिजनेस लोन भी मिलते हैं. अब आईआईएफएल फाइनेंस के जरिए लोगों को बिजनेस लोन उपलब्ध करवाने में तेजी लाई गई है और आईआईएफएल फाइनेंस की ओर से व्हाट्सऐप पर भी ये लोन उपलब्ध करवाए जाएंगे.

व्हाट्सऐप पर आवेदन
आईआईएफएल फाइनेंस ने व्हाट्सऐप पर ग्राहकों को त्वरित स्वीकृति के साथ 10 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन देने की घोषणा की है. फर्म ने एक बयान में कहा, “व्हाट्सऐप पर IIFL फाइनेंस का बिजनेस लोन MSME लोन उद्योग में अपनी तरह की पहली पहल है, जहां 100% लोन आवेदन से वितरण डिजिटल रूप से होता है.”

पेपरलेस प्रक्रिया
आईआईएफएल फाइनेंस का व्हाट्सऐप लोन उत्पाद एआई-बॉट के जरिए समर्थित है जो उपयोगकर्ता के इनपुट को लोन प्रस्ताव से मेल खाता है और आवेदन की सुविधा प्रदान करता है. फर्म ने कहा, “व्हाट्सऐप उपयोगकर्ता 9019702184 पर ‘Hi’ भेजकर व्हाट्सऐप के माध्यम से आईआईएफएल फाइनेंस से लोन हासिल कर सकते हैं, आवश्यक पेपरलेस प्रक्रिया को जल्दी से पूरा करें और खाते में पैसा पाएं.”

पेपरलेस ऑफरिंग
IIFL Finance के बिजनेस हेड, अनसिक्योर्ड लेंडिंग, भारत अग्रवाल ने कहा, “हमने व्हाट्सऐप पर आसान पेपरलेस ऑफरिंग के जरिए लोन एप्लिकेशन और डिस्बर्सल की जटिल यात्रा को आसान बना दिया है. छोटे उद्यमियों पर फोकस के साथ हमने व्हाट्सऐप प्रोडक्ट पर इस इंस्टैंट बिजनेस लोन को इनोवेट किया है.