शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं Alia Bhatt? लेटेस्ट इंटरव्यू में कही ये बात

Was Alia Bhatt pregnant before marriage? Said this in the latest interview
Was Alia Bhatt pregnant before marriage? Said this in the latest interview
इस खबर को शेयर करें

Alia Pregnant Before Marriage: आलिया भट्ट के लिए बीता साल प्रोफेशनली और पर्सनली काफी खूबसूरत रहा है. साल के शुरुआत में ही आलिया ने एक्टर रणबीर कपूर से शादी कर ली थी और शादी के दो महीनों में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी का ही ऐलान कर दिया था. तभी से, सोशल मीडिया पर लोगों का यह कहना रहा है कि एक्ट्रेस शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं और शादी करने के पीछे भी वजह प्रेग्नेंसी ही थी. आपको बता दें कि मां बनने के बाद अपने पहले इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने इस बारे में सीधे तरीके से नहीं लेकिन इनडायरेक्ट तरह से बात की है और सच्चाई से पर्दा भी उठा दिया है. उनके स्टेटमेंट में छुपी सच्चाई जानकर लोग बोले- पता था हमें! जानिए आखिर इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कहा है…

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं Alia Bhatt?
आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल, 2022 को अपने घर में ही रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लिए और शादी की. इस कपल ने अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए कोई रिसेप्शन पार्टी भी नहीं रखी. अप्रैल में शादी के दो महीने बाद, जून में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर दिया. नेटिजेन्स ने सोशल मीडिया पर इन डॉट्स को जॉइन किया तो उनका ऐसा मानना था कि आलिया और रणबीर ने इसलिए शादी की क्योंकि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गई थीं. अब, इनडायरेक्ट तरीके से क्या आलिया ने इस खबर पर मुहर लगा दी है?

मां बनने के बाद अपने पहले इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कही ये बात
हाल ही में, मां बनने के बाद, आलिया भट्ट ने ETimes को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने काम और पर्सनल लाइफ, दोनों के बारे में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में काम करने से जुड़े एक सवाल में आलिया ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली हॉलिवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart of Stone) जनवरी, 2022 में साइन की और फिर उन्होंने फिल्म के शिड्यूल को इस तरह बनाने की कोशिश की कि प्रेग्नेंसी की वजह से उन्हें बैकआउट न करना पड़े. टीम ने उन्हें तसल्ली दी कि वो उनका बहुत ख्याल रखेंगे और आलिया बताती है कि फिल्म सेट पर ऐसा ही हुआ. इस बात से लोगों को लग रहा है कि आलिया सचमुच शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं.

आलिया के लिए बहुत खास था साल 2022
बता दें कि 2022 आलिया के लिए बहुत लकी रहा है. साल की शुरुआत आलिया ने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ से की, जिसके बाद एक्ट्रेस ने RRR फिल्म से तहलका मचाया. अप्रैल में आलिया ने रणबीर कपूर से शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) की, जून में प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट (Alia Bhatt Pregnancy Announcement), सितंबर में ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के रूप में एक और ब्लॉकबस्टर दी और फिर नवंबर में एक्ट्रेस ने बेटी राहा कपूर (Ranbir Alia Daughter Raha Kapoor) को जन्म दिया.