मोबाईल पर कर रहा था स्क्राल, सामने आ गया बहन का वीडियो, भाई के उड गये होश, फिर…

Was doing screen on mobile, sister's video came in front, brother lost his senses, then...
Was doing screen on mobile, sister's video came in front, brother lost his senses, then...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। अडानी ग्रुप की सब्सिडियरी कंपनी अडानी विंड एनर्जी कच्छ फाइव लिमिटेड (Adani Wind Energy Kutchh Five Limited) ने नए विंड पॉवर प्लांट गुजरात में शुरू किया है। इस पॉवर प्लान्ट की क्षमता 130 मेगावॉट की है। अडानी ग्रुप का यह पॉवर प्लांट गुजरात के कच्छ में स्थित है। बता दें, अडानी ग्रीन एनर्जी के शेयर 0.64 प्रतिशत की गिरावट के साथ 964.55 रुपये के लेवल पर ओपन पर ट्रेड कर रहा था।

सरकारी कंपनी से मिला 25 साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट

अडानी विंड एनर्जी कच्छ फाइव लिमिटेड ने शुक्रवार को शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया था कि प्लांट का पॉवर पर्चेस एग्रीमेंट Solar Energy Corporation of India के साथ हुआ है। अडानी ग्रुप की यह कंपनी 2.83 किलो वॉट के रेट पर सोलर एनर्जी सराकरी कंपनी को प्रदान करेगी।

3 महीने में निवेशकों का पैसा हुआ डबल

अडानी ग्रीन एनर्जी की ऑपरेशनल विंड जनरेशन क्षमता बढ़कर 1101 मेगावाट हो गई है। वहीं, ऑपरेशनल रेन्यूवबल जनरेशन क्षमता बढ़कर 8216 मेगावाट हो गई है। कंपनी की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा है कि रेन्यूबवल पोर्टफोलिया की क्षमता 2030 तक बढ़ाकर 45 गिगावाट तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है। बता दें, अडानी ग्रीन एनर्जी के शेयरों ने पिछले 6 महीने के दौरान 100 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न निवेशकों को दिया है।