पॉर्न देख लडकी घोडे से बना बैठी संबंध, अल्ट्रासाउंड किया तो डाक्टर को आ गया चक्कर, फिर…

Watching porn, the girl made a relationship with a horse, the doctor got dizzy after ultrasound, then...
Watching porn, the girl made a relationship with a horse, the doctor got dizzy after ultrasound, then...
इस खबर को शेयर करें

दुनिया में अक्‍सर कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं जिन पर यकीन कर पाना काफी कठिन होता है। ऐसा ही एक मामला है मैनचेस्‍टर का। जहां एक लड़की ने घोड़े के बच्‍चे को जन्‍म दिया है। पहली बार तो लड़की काफी हैरान हो गई थी फिर उसे अपनी गलती याद आ गई।

पहले पेट दर्द की हुई शिकायत

मैनचेस्टर में रहने वाली 24 साल की लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा भी कुछ होगा। इस लड़की को पिछले तीन महीनों से पेट दर्द की शिकायत थी। शुरुआत में लड़की ने इस दर्द का मामूली समझकर डॉक्टर से दवाईंयां ले लीं। जब दर्द में आराम नहीं मिला तो उसने जांच करवाना बेहतर समझा। रिपोर्ट के सामने आते ही वह हैरान रह गई, क्योंकि उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट है।

याद आई वो गंदी हरकत

लड़की इस बात से भी हैरान थी कि उसने कभी किसी को संबंध नहीं बनाए थे। फिर वह प्रेग्नेंट कैसे हो गई। सोनोग्राफी करवाने पर पता चला कि उसके गर्भ में किसी इंसान का नहीं बल्िक घोड़े का बच्चा पल रहा है। तब जाकर इस लड़की को अपनी गलती का अहसास हुआ। लड़की ने बताया कि वह घर पर अक्सर एडल्ट फिल्में देखा करती थी। एक दिन वह मूवी देखते-देखते अपने घर के पीछे बंधे घोड़े के पास गई और उसके साथ गंदी हरकतें की। उस समय लड़की को अंदाजा नहीं था कि उसकी एक गलती उसे इतना भारी पड़ सकती है।