मुजफ्फरनगर में पेट्रोल की जगह टंकी में डाल दिया पानी, मच गया हंगामा

Water was put in the tank instead of petrol in Muzaffarnagar, there was a ruckus
Water was put in the tank instead of petrol in Muzaffarnagar, there was a ruckus
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। खतौली के जानसठ रोड़ पर पेट्रोल पंप में पेट्रोल के स्थान पर पानी डाले जाने का आरोप लगाते हुए वाहन चालकों ने हंगामा कर दिया। वाहन स्वामियों ने पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन करते हुए रुपये वापस कराने की मांग की। घंटों चले हंगामे के बाद लोगों के रुपये वापस किए गए।

जानसठ रोड पर एक पेट्रोल पंप स्थित है। इस पेट्रोल पंप पर सुबह स्कूली छात्रों सहित अन्य लोग पेट्रोल डलवाकर अपनी बाइक से कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे कि उनके वाहन बंद हो गए। जब उन्होंने अपने वाहनों को मिस्त्री को दिखाया तो बाइक में पेट्रोल के स्थान पर पानी होने की बात कही गई। जिसके बाद धीरे-धीरे दर्जनों वाहन स्वामी पेट्रोल पम्प पर जमा हो गए।

सेल्समैन सहित गनमैन ने अपनी कोई गलती न होने की बात कही। जिसके बाद वाहन मालिकों ने नाराजगी जताई। सेल्समैनों ने बाइकों से जब पेट्रोल निकाला तो पेट्रोल के स्थान पर पानी बाहर आया। वाहन स्वामियों ने वाहन खराब होने की बात कहते हुए हंगामा किया।

उन्होंने पेट्रोल पंप के मैनेजर से वाहनों में डाले गए पेट्रोल के रुपये तथा वाहन सही कराने की मांग की। जिसके बाद उन्हें पेट्रोल के रुपये लौटाए गए। हंगामा करने वालों में आसिफ, नवेद, शारिक, मनीष राणा, अभिषेक राणा, मोनू, सलमान, अर्चित चौहान, विजय चौहान, प्रभात चौहान, संदीप आदि शामिल रहे।