’हम पाकिस्तान के संगठन से हैं, हमारा काम तुम्हारी बेटियों की इज्जत लूटना, फिर कैमरा ऑन करके कर दिया महिला का रेप

'We are from the organization of Pakistan, our job is to loot the respect of your sisters and daughters, then by turning on the camera, the woman was raped.
'We are from the organization of Pakistan, our job is to loot the respect of your sisters and daughters, then by turning on the camera, the woman was raped.
इस खबर को शेयर करें

अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने एक विवाहिता के साथ रेप किया और उसकी वीडियो भी बना लिए। हालांकि वीडियो कहीं पर वायरल नही हुए, क्योंकि मोबाइल पीड़िता के घर पर ही रह गया। लेकिन अब आरोपी उसे धमका रहा है और उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है। विवाहिता के पति ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस में दी रिपोर्ट विवाहिता के पति ने रिपोर्ट देकर बताया है कि 4 जनवरी को उसकी पत्नी सुबह 10:30 बजे के करीब घर में अकेली थी। इसी दौरान गांव का रहने वाला एक युवक अपनी मोटरसाइकिल लेकर विवाहिता के घर के अंदर गया। हालांकि इस दौरान विवाहिता के जेठ ने उस युवक को घर में आते हुए देख लिया। लेकिन उसने ज्यादा गौर नहीं किया। इसके बाद आरोपी ने विवाहिता के साथ कैमरा चालू कर रेप किया।

अचानक कुछ देर बाद ही विवाहिता का जेठ वहां आ गया। जिसे देख आरोपी अपना मोबाइल और मोटरसाइकिल घर के बाहर ही खड़ी छोड़कर भाग गया। और धमकी दी कि यदि पुलिस में रिपोर्ट दी तो तुम्हें और बच्चों को भी मार देगा। इसके बाद विवाहिता शर्म के चलते अपने पीहर चली गई। 17 जनवरी को जब विवाहिता का पति अपने खेत पर जा रहा था तो आरोपियों उसका भाई वहां आए जिन्होंने उसे कहा कि हम पाकिस्तान के संगठन से जुड़े हुए हैं हमारा काम ही तुम्हारी बहन बेटियों और औरतों की इज्जत लूटना है। यदि मेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत दी तो उल्टा चोरी का मुकदमा दर्ज करवा दूंगा।