खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों…सड़क पर प्रेमी जोड़े का रोमांस, बाइक पर बाहों में बाहें डाले निकले

खुल्लम…खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों. नहीं डरेंगे इस दुनियां से हम दोनों. ऐसा ही एक वीडियो छत्तीसगढ़ के भिलाई की सड़कों में देखने को मिला. चलती बाइक पर कपल के रोमांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

We both will love openly... Romance of the loving couple on the road, arm in arm on the bike
We both will love openly... Romance of the loving couple on the road, arm in arm on the bike
इस खबर को शेयर करें

भिलाई. खुल्लम…खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों. नहीं डरेंगे इस दुनियां से हम दोनों. ऐसा ही एक वीडियो छत्तीसगढ़ के भिलाई की सड़कों में देखने को मिला. चलती बाइक पर कपल के रोमांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवती बाइक की टंकी पर बैठी हुई नजर आ रही है और लड़के को गले लगाए सड़कों पर घूमती दिखाई दे रही है. इस दौरान उनके दोस्त दूसरी गाड़ियों में पीछे चल रहे थे. यह पूरी घटना सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है.

दरअसल, पूरा मामला भिलाई का है, जहां एक बिना नंबर की हाई स्पीड ब्लैक कलर की बाइक में सड़क पर दौड़ रही है. लड़का भिलाई के जयंती स्टेडियम पीछे वाले रास्ते से निकला. उसके पीछे कई स्कूटर और बाइक चालक चलते हुए वीडियो बना रहे थे. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का और लड़की एक बाइक में फिल्मी अंदाज में रोमांस कर रहे हैं. लड़की का चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा हुआ था. ये कपल टाउनशिप की सड़कों पर रोमांस करते नजर आए दोनो कपल ने जयंती स्टेडियम से स्मृति नगर तक ऐसे ही एक दूसरे गले लगाकर पहुंचे. इन लोगों ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी.

पुलिस को चुनौती
वहीं, यह मामला पुलिस को भी अंगूठा दिखा रहा था, क्योंकि कुछ दिनों पूर्व सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया गया, जिसमे ट्रैफिक नियमों का पालन करने की नसीहत दी गई थी. लेकिन इसकी जरा भी परवाह किए बगैर ये प्रेमी जोड़ा दुर्घटना को आमंत्रित करते नजर आ रहा था, जिन्हें रोकने और टोकने वाला कोई नजर नहीं आया, जबकि दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने आदेश दिए थे कि यदि कोई भी बिना हेलमेट और सीट बेल्ट के गाड़ी चलाते मिला तो उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी, लेकिन भिलाई में एसपी का दिया गया फरमान पूरी तरह से ध्वस्त होता नजर आया. बहरहाल, देखने वाली बात होगी अब पुलिस इस कपल को तब तक खोज पाती है और उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है.