नीचे से छोटी ड्रेस पहने झुककर सेल्फी लेने लगीं दिशा, पीछे से लड़कों ने की ऐसी हरकत

Wearing a small dress from below, Disha started taking selfies, boys did such an act from behind
Wearing a small dress from below, Disha started taking selfies, boys did such an act from behind
इस खबर को शेयर करें

Disha Patani Risky Selfi In Short Dress: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी फिटनेस और टोन्ड बॉडी के साथ-साथ बोल्ड अंदाज के लिए भी खूब मशहूर हैं. हर दिन दिशा पाटनी की कभी जिम में पसीना बहाते तो कभी शानदार स्टंट करते वीडियो सामने आते रहते हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के हॉट और बोल्ड लुक्स भी छाए रहते हैं. अब एक बार फिर से दिशा का कुछ दिनों पुराना एक वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Jannat Zubair के हॉट लुक को देख लोगों को आया पसीना

फैंस के साथ ली सेल्फी
सामने आए इस वीडियो में दिशा पाटनी अपने फैंस के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस काफी छोटी थी. दरअसल, दिशा पटनी का ये वीडियो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन के दौरान का है. दिशा इस दौरान कॉलेज स्टूडेंस्ट्स के साथ दिखाई दे रही हैं और इस क्राउड में दिशा के लिए काफी जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली. ऐसे में हैवी डिमांड के बीच दिशा ने अपने इन क्रेजी फैंस के साथ सेल्फी ली.

Laal Singh Chaddha Review: आमिर खान ने हाफमाइंट एक्टिंग को बढ़ाया आगे

Jhanvi Kapoor नजर आईं बोल्ड-कट कपड़ों में, ऐसा कातिलाना लुक…

छोटी सी ड्रेस में बैठ गईं नीचे
फैंस के लिए हद से ज्यादा छोटी ड्रेस में इतना बड़ा रिस्क ले गई. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा छोटी ड्रेस के बावजूद सेल्फी लेने के लिए नीचे बैठीं और इस दौरान पीछे से उनके फैंस खूब एक्साइटेड होकर हूटिंग करते दिखाई दिए. दिशा पाटनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

स्विमसूट में Sushmita Sen को देख बेकाबू हुए Lalit Modi

पसंद आई दिशा की एक्टिंग
बता दें कि दिशा पाटनी इन दिनों फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर छाई हुई हैं. जहां इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है तो वहीं दिशा की एक्टिंग की भी जमकर तारीफें हो रही हैं. फिल्म के साथ साथ दिशा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं.

Priyanka Chopra की जेठानी डिलीवरी के 21 दिन बाद फिर प्रेग्नेंट

दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ का ब्रेक अप
हाल ही में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेक अप की खबरों ने फैंस को निराश कर दिया था. दिशा और टाइगर जहां एक दूसरे को करीब छह सालों से डेट कर रहे थे और हर किसी को सिर्फ इंतजार था तो इनकी शादी की तारीख का. ऐसे में दिशा और टाइगर के ब्रेक अप की खबरों ने फैंस को काफी हैरान कर दिया था.

Malaika Arora ने तोड़ा बोल्डनेस का रिकॉर्ड,दिए हद से ज्यादा सेक्सी पोज