ढलती उम्र में करीना कपूर के फैशन सेंस को लगी ये किसकी नजर! ऐसे कपड़े पहने निकली घर से…

Weather Update: Warning of torrential rain in this state for two days, beware of the sky calamity; IMD alert issued
Weather Update: Warning of torrential rain in this state for two days, beware of the sky calamity; IMD alert issued
इस खबर को शेयर करें

Kareena Kapoor Spotted: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को हाल ही में मुंबई में उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया. दरअसल, पटौदी बेगम जब भी घर से निकलती हैं तो उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपराजी वहां मौजूद ही रहते हैं. ऐसे में करीना कपूर खान का कैजुअल लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

करीना कपूर खान हमेशा ही अपने फैशन सेंस को लेकर तारीफें बटोरती हैं लेकिन इस बार करीना का लुक उनके फैंस को जरा पसंद नहीं आ रहा है और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस फैंशन सेंस के कारण उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए करीना कपूर खान की ये लेटेस्ट तस्वीरें.

करीना कपूर खान इस दौरान व्हाइट कॉटन कॉम्फी कपड़ों में नजर आ रही थीं. दरअसल, पटौदी बेगम यूं ही कहीं कैजुअल लुक में जाने के लिए निकली थीं. सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर खान ने व्हाइट पजामा और टॉप का कोऑर्ड सेट पहना हुआ है. अपने इस लुक को पटौदी बेगम नै स्लीपर्स, स्लिंग बैग और सनग्लासेज के साथ टीम अप किया.

इसके साथ ही कानों में गोल्ड ईयर रिंग करीना के इस लुक को और सिंपल बना रहे थे. लाइट मेकअप लुक में करीना ने पैपराजी को स्माइल दी और चली गईं. सोशल मीडिया पर करीना कपूर की ये तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गई हैं और फैंस उन्हे इस अपीरेंस के लिए ट्रोल कर रहे हैं.

एक यूजर ने को कमेंट करते हुअ यहां तक लिख दिया कि ढलती उम्र में करीना का फैशन सेंस अजीब होता जा रहा है तो वहीं एक और यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा ऐसा पजामा पहनकर कौन जाता है.