अनिल कपूर ने पहली कंटेस्टेंट चंद्रिका दीक्षित को स्टेज पर बुलाया। 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से फेमस चंद्रिका ने अपने स्ट्रगल की कहानी सुनाई।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी को देखकर अनिल कपूर भी हैरान रह गए। अनिल कपूर ने पूछा कि वो क्यों पार्टिसिपेट कर रहे हैं? 

शिवानी कुमारी कानपुर के एक गांव में रहती हैं और अपने वीडियोज में वहां के रहन-सहन के बारे में दिखाती हैं। वीडियो बनाना शुरू किया तो मां बहुत गुस्सा हुई थीं। 

Sana Makbul Khan टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं। वो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बताया कि वो फनी हैं। उन्हें सजना-धजना अच्छा लगता है। 

विशाल पांडे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। विशाल ने अपने बारे में बताया कि वो मिडिल क्लास फैमिली से हैं 

एल्विश यादव के दोस्त लवकेश कटारिया उर्फ लव कटारिया इस सीजन में बाकी के कंटेस्टेंट्स को टक्कर देंगे। जो देखना धमाकेदार होगा।

जाने-माने जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया भी इस शो का हिस्सा हैं। उन्होंने देश और विदेश में कई बड़े कवरेज किए हैं।

साई केतन राव टीवी एक्टर हैं। उन्होंने साउथ फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने बीटेक किया है, लेकिन IT की नौकरी छोड़ एक्टर बनकर अपना सपना पूरा किया।

मुनीषा टैरो कार्ड रीडर हैं। वो कार्ड देखकर कई बड़ी हस्तियों की भविष्यवाणी कर चुकी हैं। इनमें अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी शामिल हैं

सना सुल्तान एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। इसके अलावा वह मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर ब्लॉगर की थी। 

अरमान मलिक का असली नाम संदीप है। वो यूट्यूब की दुनिया का फेमस नाम हैं। इनको भी बिग बास में आने का मौका मिला है।

अरमान की पहली बीवी पायल मलिक ने बताया कि 6 दिन डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। फिर दोनों का बेटा हुआ। 

पायल ने बताया कि यहीं से कृतिका मलिक और उनके पति अरमान दोनों की बातचीत शुरू हुई। कृतिका 7 दिन के लिए पायल के घर रहने आईं

नीरज गोयत मुक्केबाज हैं। वो डब्लूबीसी एशिया खिताब अपने नाम कर चुके हैं। 'तूफान' फिल्म के लिए एक्टर फरहान अख्तर बॉक्सिंग की ट्रेनिंग दे चुके हैं।

रैपर नैजी वही हैं, जिनका किरदार रणवीर सिंह ने 'गली ब्वॉय' फिल्म में दिखाया था। उनका असली नाम नावेद शेख है।

पौलमी दास टीवी एक्ट्रेस हैं। वो 'सुहानी सी एक लड़की', 'दिल ही तो है' और 'कार्तिक पूर्णिमा' में आ चुकी हैं। वो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' के दूसरे सीजन में भी थीं।