उत्तराखंड में कल पुलिस प्रशासन के पहरे में पूरी होंगी यहां शादी की रस्में, जानें क्या है पूरा मामला

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के भगतोवाली निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी की शादी 10 दिसंबर को होनी है, जिसके लिए वह पुलिस की मदद चाहता है। पुलिस ने भी पिता की गुहार को स्वीकार किया।

Wedding rituals will be completed here in Uttarakhand under the watch of police administration, know what is the whole matter
Wedding rituals will be completed here in Uttarakhand under the watch of police administration, know what is the whole matter
इस खबर को शेयर करें

झबरेड़ा : रुड़की झबरेड़ा में कल यानि शनिवार को पुलिस के पहरे में पूरी शादी होगी। एक पिता की अर्जी पर पुलिस प्रशासन ने यह फैसला लिया। भगतोवली निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही कुछ लोगों पर बेटी की शादी में बाधा डालने की आशंका जताई है। पीड़ित पिता ने बेटी की शादी सकुशल संपन्न कराने की गुहार पुलिस से लगाई है।

ऐसे में शादी की रस्में पूरी होने तक गांव में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। झबरेड़ा थाना क्षेत्र के भगतोवाली निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी की शादी 10 दिसंबर को होनी है। गांव के ही कुछ व्यक्ति उससे रंजिश रखते हैं। ये व्यक्ति दबंग किस्म के हैं और उसकी बेटी की शादी में झगड़ा कर व्यवधान पैदा करने की धमकी दे रहे हैं।

शादी में कोई विवाद न हो इसके लिए पीड़ित ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि शादी के दिन गांव में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। झगड़ा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही जिस पक्ष पर आरोप लगाए गए हैं उन्हें थाने बुलाकर चेतावनी दी गई है कि अगर कोई विवाद किया तो बख्शा नहीं जाएगा।