Wedding: दुल्हन ने अपनी शादी में किया कुछ ऐसा, Video देख मेहमान तक रह गए हक्के-बक्के!

Wedding: The bride did something like this in her wedding, even the guests were stunned after watching the video!
Wedding: The bride did something like this in her wedding, even the guests were stunned after watching the video!
इस खबर को शेयर करें

Bride Grand Entry: सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है. कुछ वीडियोज दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) के क्यूट मोमेंट्स के होते हैं तो कुछ बारातियों के अजब-गजब डांस (Dance) के. ऐसे ही एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में दुल्हन का डांस देख कोई भी इसका दीवाना बन सकता है. इस वीडियो में दुल्हन ने अपनी शादी (Wedding) की खुशी में जमकर डांस किया है.

नहीं देखी होगी ऐसी ग्रैंड एंट्री

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बड़ा ही जबरदस्त वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में दुल्हन अपनी एंट्री में ही गजब कर देती है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

वीडियो देख खुश हो जाएगा दिल

इस वीडियो में दुल्हन को नीति मोहन के गाए हुए गाने ‘सौ आसमान’ पर धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन के चेहरे को देखकर ही आप इसकी खुशी (Happiness) का अंदाजा लगा सकते हैं. लोग दुल्हन की खूबसूरती और डांस के तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए. मेहमान (Wedding Guests) भी दुल्हन की परफॉर्मेंस देखकर हूटिंग करने लगे.

मजेदार है वीडियो

सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस वीडियो को देखकर खूब एंटरटेन हुए. इतना ही नहीं इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी कई लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. कुछ ने हार्ट वाले इमोजी तो कुछ ने फायर वाले इमोजी पोस्ट (Post) किए.