आरती ने क्या की शादी, मच गया बवाल… यूट्यूबर्स ने घर में डेरा डाला, जमकर मारपीट हुई

What did Aarti get married, there was a ruckus... YouTubers camped in the house, fiercely fought
What did Aarti get married, there was a ruckus... YouTubers camped in the house, fiercely fought
इस खबर को शेयर करें

भागलपुर : अररिया की आरती के जीवन में नए रंग भर चुके हैं, जिंदगी की नए सिरे से शुरूआत करने के लिए उसने बड़ा कदम उठाया है। प्रेमी छोटू की हत्या के बाद, उसके घर पर रह रही आरती ने छोटू के भाई से शादी कर पूरा जीवन छोटू के परिवार को समर्पित कर दिया है। शुक्रवार को हुई शादी की खबर जैसे ही लोकल यूट्यूबर्स को मिली। दर्जनभर से ज्यादा लोग उसके घर पहुंच गए। तीखे सवाल लेकर पहुंचे इन यूट्यूबर्स और आरती के बीच तीखी झड़प भी हुई। आरती के पति मनु से गाली-गलौज भी हुई। सभी वीडियो अब किसी सनसनीखेज खबर की तरह इंटरनेट मीडिया पर परसो जा रहे हैं, जो वायरल हो रहे हैं।

प्रेमी छोटू की हत्या के बाद कई दिनों तक चर्चा में रही आरती की शादी की खबर सुनते ही यूट्यूबर्स की फौज उसके घर पहुंच गई। आरती से तीखे सवाल करने लगे। इस पूरे घटनाक्रम को ये सभी प्रेस कांफ्रेंस का नाम देने लगे। काफी नोंकझोंक के बाद आरती ने इनके सवालों का जवाब दिया। एक यूट्यूबर ने पूछा कि पांच महीने पहले छोटू की हत्या के बाद आपने कहा था कि आप अपने प्रेमी की विधवा बनकर रहेंगी लेकिन पांच महीने के भीतर ऐसा क्या हो गया कि आपने ऐसा फैसला लिया?

आरती ने दिया जवाब
इस सवाल के जवाब में आरती ने कहा कि वो समय क्या था, ये सभी जानते हैं। आप सभी लोग देख ही रहे हैं। मानसिक रूप डिप्रेश हो चुकी थी। घर समाज के लोगों की राय-सहमति से ऐसा हुआ है। मैंने छोटू के भाई से शादी की है। जीवन में आगे बढ़ने का अधिकार सबको है।

छोटू की याद नहीं आती?
इसी जत्थे में शामिल एक यूट्यूबर ने पूछा कि क्या अब छोटू की याद नहीं आती? क्योंकि आप पहले तो खूब दर्द में दिखाई दे रही थी। इसपर आरती ने जवाब दिया कि अभी भी वो छोटू को याद करती है, मैंने शादी कर ली, इसका मतलब ये नहीं कि उसे भुलाया जा सकता है। आप लोगों के सवाल चुभने वाले हैं।

आरती के जवाब पर भी नहीं हुए संतुष्ट
आरती ने साफ कहा कि इसपर हम क्या कह सकते हैं… हम एक लड़की हैं, आप ही बताएं क्या हम अकेले जिंदगी काट सकते हैं? आप क्या चाहते हैं कि हम ऐसे ही रहें, हां मैंने कहा था कि मैं छोटू के लिए जिंदगीभर उसके घर रहूंगी। उस समय मेरी भवानाएं क्या थी, मेरी मानसिक स्थिति कैसी थी, सभी जानते हैं।

पूरे मामले में सबसे यूट्यूबर्स के कई सवाल शर्मिंदा कर देने वाले रहे। छोटू के भाई और आरती के पति मनु ने इस बाबत पत्रकारों से बहस की, तो वहीं ससुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों को शादी में नहीं बुलाया इसलिए ऐसा कर रहे हैं। आरती के ससुराल वालों का साफ कहना था कि समाज की सहमति और राय से आरती की शादी हुई है।