गंगा में मेडल बहाने के प्लान पर ऐसा क्या बोले बृजभूषण, पहलवानों को लगेगी मिर्ची

What did Brijbhushan say on the plan of shedding medals in Ganga, wrestlers will feel chilly
What did Brijbhushan say on the plan of shedding medals in Ganga, wrestlers will feel chilly
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: पहलवानों से यौन शोषण के आरोपों में घिरे बृजभूषण शरण सिंह को दिल्ली पुलिस से बड़ी राहत मिलती दिख रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बृजभूषण सिंह के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है, इसलिए उन्हें अरेस्ट नहीं किया गया है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में जल्दी ही क्लोजर रिपोर्ट भी दाखिल कर सकती है। इस बीच कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों पर तंज कसा है। एक कार्यक्रम में बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ये लोग गंगा में मेडल बहाने गए थे। गंगा में मेडल बहाने से तो मुझे फांसी नहीं मिलेगी।

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, ‘रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाहिं पर वचन न जाई। एक भी आरोप यदि ऊपर साबित हो जाएगा तो बृजभूषण शरण सिंह खुद ही फांसी पर लटक जाएंगे। किसी को कहना नहीं पड़ेगा। मैं आज भी उसी बात पर कायम हूं। चार महीने हो गए हैं, मुझे फांसी चाहते हैं। सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है तो अपना मेडल लेकर गंगा में बहाने जा रहे हैं। मुझ पर आरोप लगाने वालों गंगा में मेडल बहाने से बृजभूषण शरण सिंह को फांसी नहीं मिलेगी।’ उन्होंने कहा कि यदि आपके पास कोई सबूत है तो फिर उन्हें अदालत में ले जाकर दो। दोषी साबित हो गया तो फिर फांसी लगा लूंगा।

‘भगवान शायद मुझसे कोई और बड़ा काम करना चाहता है’
कुश्ती संघ के अध्यक्ष ने खेल के लिए अपने योगदान को भी याद दिलाया। उन्होंने कहा कि कभी कुश्ती में भारत 15 या 20वें नंबर पर होता था, लेकिन आज दुनिया के टॉप 5 देशों में है। बृजभूषण सिंह ने कहा कि भगवान शायद मुझसे कोई बड़ा काम लेना चाहता है। इसीलिए संतों ने मुझे 5 जून को आशीर्वाद देने का फैसला लिया है। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मेरे खिलाफ यह जो हो रहा है, वह एक इमोशनल ड्रामा है। कैसरगंज सीट से भाजपा सांसद ने कहा कि मेरा किसी से निजी बैर नहीं है। यदि आरोप लगा रहे हैं तो बताएं कि कब, किसके साथ, कहां और क्या हुआ है।

बृजभूषण बोले- हर कोई मेरे साथ, 5 जून को दिखाएंगे ताकत
भाजपा सांसद ने कहा कि यही लोग कुश्ती को भगवान कहते थे। आज ये लोग कुश्ती को ही गर्त में ले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज मुझे हर किसी का समर्थन मिल रहा है। मेरे नाम पर यदि क्षत्रिय खड़ा है तो फिर ब्राह्मण भी खड़ा है। बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह ने 5 जून को अयोध्या में एक रैली करने का ऐलान किया है। इसके लिए वह बड़े पैमाने पर समर्थन जुटाने में लगे हैं।