गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करते हैं लड़के? सामने आया चौंकाने वाला खुलासा!

What do boys search the most on Google? Shocking revelation came to the fore!
What do boys search the most on Google? Shocking revelation came to the fore!
इस खबर को शेयर करें

Top Google Searches by Men: अगर आप इंटरनेट का उपयोग करते हैं तो कुछ भी सर्च करने के लिए आपके पास सबसे बेस्ट सर्च इंजन Google है. Googleपर आपको सभी प्रकार की जानकारियां आसानी से मिल जाएंगी. Google Search History) अक्सर लोग सच हिस्ट्री का डाटा डिलीट कर देते हैं लेकिन बावजूद इसके काफी डाटा Google के पास सेव हो जाता है. वहीं हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है कि लड़के Google पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करते हैं.

हुआ चौंकाने वाला खुलासा
‘फ्रॉम-मार्स डॉट कॉम’ की एक रिपोर्ट के अनुसार लड़के Google पर सबसे ज्यादा अपने बारे में ही सर्च करते हैं. रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि हर साल करीब 68 प्रतिशत लड़के व पुरुष ये सर्च करते हैं कि कहीं वे नपुंसक तो नहीं है. इसके अलावा Google पर लड़के दाढ़ी के बारे बढ़ने, शेव करने और दाढ़ी को घना करने के उपाय भी खूब सर्च करते हैं. यहां तक कि पुरुष यह भी जानना चाहते हैं कि चोटी बनाने या टोपी पहनने से बालों पर क्या असर पड़ता है. रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया है कि लड़के व पुरुष Google पर वर्क आउट रूटीन, बॉडी बिल्डिंग और प्रोटी शेक से जुड़ी जानकारियां भी सर्च करते हैं.

ये चीज भी करते हैं सर्च
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि Google पर लड़के ब्रेस्ट कैंसर के बारे में भी खूब सर्च करते हैं. यह खुलासा वाकई चौंकाने वाला है क्योंकि ब्रेस्ट कैंसर महिलाओं में होता है लेकिन लड़के भी यह जानना चाहते हैं ​कि क्या लड़कों को भी ब्रेस्ट कैंसर होता है या नहीं? या फिर लड़कों को ब्रेस्ट कैंसर होने के कितने प्रतिशत चांस होते हैं.

यहां तक कि रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया है कि लड़के Google पर लड़कियों के बारे में काफी कुछ सर्च करते हैं. लड़के Google पर जानना चाहते हैं कि लड़कियों को किस तरह इम्प्रेस किया जा सकता है? या फिर लड़कियां कैसे खुश होती हैं और उन्हें क्या पसंद होता है.