नीतीश-तेजस्वी के बीच क्या है डील? उपेंद्र कुशवाहा बोले- सीएम खुद बताएं सच

What is the deal between Nitish-Tejashwi? Upendra Kushwaha said – CM himself should tell the truth
What is the deal between Nitish-Tejashwi? Upendra Kushwaha said – CM himself should tell the truth
इस खबर को शेयर करें

Upendra Kushwaha On RJD: बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू (JDU) में घमासान जारी है. जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) लगातार बिहार सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. इस बार उन्होंने लपेटे में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को भी लिया है. जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने अब तेजस्वी यादव की पार्टी आरजेडी के साथ हुई डील पर सवाल उठाया है और पूछा है कि खुलासा करना चाहिए कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच गठबंधन से पहले क्या डील हुई थी? उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार कथित डील की अफवाहों के पीछे का सच सामने लाएं.

लालू के परिवारवाद पर कुशवाहा का हमला
इसके अलावा जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी पर समाजवादी आदर्श सत्ता के विकेंद्रीकरण से भटकने और एक परिवार में सभी अधिकार केंद्रित करने का आरोप लगाया. बता दें कि 2 साल से कम समय पहले ही उपेंद्र कुशवाहा अपनी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का विलय जेडीयू में कर चुके हैं.

आरजेडी पर लगाया बड़ा आरोप
उपेंद्र कुशवाहा ने आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि आरजेडी ने कभी किसी को लेकर चिंता नहीं की. उसकी इसी प्रवृत्ति के विरोध में विद्रोह था कि समता पार्टी बनी थी. जो बाद में जेडीयू के तौर पर जानी गई.

जेडीयू कार्यकर्ताओं में निराशा क्यों?
पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि उनका दल भी समाज के सबसे निचले तबके को शक्ति देने में असफल रहा है और आरजेडी संग एक डील की अफवाहें जेडीयू कार्यकर्ताओं में भारी निराशा का कारण हैं. मुख्यमंत्री को डील की अफवाहों पर बयान देकर लगाम लगानी चाहिए.

उन्होंने ये भी कहा कि आरजेडी नेता खुले तौर पर कह रहे थे कि सौदे के मुताबिक तेजस्वी यादव के पद संभालने और सीएम के पद छोड़ने का वक्त आ गया है. कुशवाहा ने आगे कहा कि हमारे दल की तरफ से चुप्पी मामले को केवल बदतर बना रही है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैं सीएम, हमारे सर्वोच्च नेता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ललन से कथित डील के बारे में इन अफवाहों के पीछे का सच सामने लाने की मांग करता हूं.