WhatsApp ला रहा सबसे शानदार फीचर! चुटकियों में कर सकेंगे ये काम; जानकर आ जाएगा मजा

WhatsApp is bringing the best feature! Will be able to do this work in a pinch; it will be fun to know
WhatsApp is bringing the best feature! Will be able to do this work in a pinch; it will be fun to know
इस खबर को शेयर करें

WhatsApp का इस्तेमाल करोड़ों भारतीय करते हैं. यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए ऐप कई नए फीचर्स लेकर आता है. इस साल भी कई धमाकेदार फीचर्स आ रहे हैं. वॉट्सएप (WhatsApp) एंड्रॉइड और आईओएस पर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया फीचर शुरू कर रहा है जो यूजर्स को उन ग्रुप्स की लिस्ट देखने की अनुमति देता है जो उनके द्वारा खोजे जा रहे संपर्क के समान हैं.

Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, सर्च बार में कॉन्टैक्ट्स को सर्च करने पर बीटा यूजर्स को एक नया ‘ग्रुप्स इन कॉमन’ सेक्शन दिखाई देगा.नया फीचर यूजर्स को सर्च बार में कॉन्टैक्ट्स सर्च करने पर ज्यादा जानकारी देता है. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह वर्तमान में कुछ परीक्षकों के लिए उपलब्ध है और आने वाले दिनों में और अधिक यूजर्स के लिए शुरू होने की उम्मीद है.

करेगा ये काम
यह फीचर वॉट्सएप डेस्कटॉप पर शुरू किए गए फीचर के समान है, जो यूजर्स को उन ग्रुप्स को देखने की अनुमति देता है जो उनके संपर्कों के साथ सामान्य रूप से समूहों की सूची देखने के लिए उनकी चैट जानकारी को खोले बिना हैं.

इस बीच, पिछले हफ्ते, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉइड और आईओएस पर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए ग्रुप सेटिंग्स में एक नया ‘अप्रूव न्यू पार्टिसिपेंट्स’ फीचर शुरू कर रहा है.