हिसाब मांगा तो बेटे ने बाल पकड़कर मां को घसीटा, मुंह पर बरसाए लात-घूंसे

When asked for the account, the son dragged the mother by holding her hair, kicked and punched her in the face
When asked for the account, the son dragged the mother by holding her hair, kicked and punched her in the face
इस खबर को शेयर करें

महराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में नौतनवां थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी मां के साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया. युवक ने मां पर लात घूसों की बरसात करने के साथ बाल पकड़कर घसीटा. युवक अपनी मां को घर के अंदर से बाहर लेकर रोड पर आया और बेरहमी से पीटा.

यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वायरल हो रहे घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी बेटा अपनी मां के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहा है.

आरोपी ने सबसे पहले मां के बाल पकड़कर घर से बाहर खींचा. इसके बाद घसीटते हुए सड़क पर गिराकर लात घूंसे बरसाने लगा. महिला अपने बेटे से छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा. इसी बीच एक व्यक्ति ने महिला को बचाने की कोशिश की, लेकिन युवक ने उसके साथ भी विवाद शुरू कर दिया.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

यह पूरी घटना घर पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई. मामले की सूचना पर पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर उसके बेटे रितेश वर्मा के खिलाफ IPC की धारा 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. वीडियो में अपनी मां के साथ मारपीट करता दिख रहा आरोपी लापता है. नौतनवां पुलिस उसकी तलाश कर रही है.