‘जब चीकू सो जाता है तब दोनों…’दो बीवियों के साथ कैसे रोमांस करते हैं अरमान मलिक

‘When Chiku sleeps, both of them…’ How does Armaan Malik romance with two wives?
इस खबर को शेयर करें

Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं अरमान मलिक ने अपनी लाइफ में दो शादियां की है उनकी दोनों बीवियां उनके साथ रहती हैं। अरमान मलिक की दोनों पत्नियों के नाम कृतिका मालिक और पायल मालिक है। अरमान मलिक चार बच्चों के पिता बन चुके हैं एक पत्नी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है दोनों पत्नियों साथ में प्रेग्नेंट हुई थी। वहीं अब अरमान मलिक ने अपनी बेडरूम सीक्रेट शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे तय होता है कि अरमान के साथ कौन सी बीवी सोएगी।

अरमान मलिक ने खोले बेडरूम सीक्रेट
फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों के साथ सिद्धार्थ कानन के शो में पहुंचे थे। इस दौरान अरमान से पूछा आगे की कैसे तय होता है कि तुम किसके साथ रहोगे। पायल के साथ या फिर कृतिका के साथ? इसका जवाब देते हुए अरमान कहते हैं कि यह मैं नहीं तय करता बल्कि कृतिका और पायल तय करती हैं। क्योंकि अब उनके चार बच्चे भी हैं। अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका बोली मैं और पायल अरमान से ज्यादा एक दूसरे के साथ टाइम बिताती हैं। अगर अरमान के साथ जाना होता है तो हम दोनों में से बोलता है कि तू चली जा। इसी दौरान उनसे पूछा गया कि बेड पर तीनों कैसे सोते हो? इस पर अरमान ने कहा कि जब तीनों साथ सोए तो चार बच्चे हो गए। अब हम तीनों साथ नहीं सोते कृतिका और पायल साथ सोती हैं और अरमान अलग सोता है।

कैसे तय होता है रात को कौन सोएगा?
इसके बाद अरमान मलिक से पूछा गया की रात को कैसे तय होता है कि कौन तुम्हारे साथ सोएगा। इस पर पायल ने कहा जो जिसका मन होता है वह चला जाता है। अरमान ने बताया जैसे चीकू को स्कूल भेजना होता है कृतिका जल्दी जागेगी उसकी जब नींद पूरी नहीं होती तो वह पायल को अरमान के पास भेज देती है। अगले दिन कृतिका अरमान के पास चली जाती हैं। जब उनसे पूछा गया कि एक बीवी के सामने दूसरी बीवी के साथ रोमांस करते हो तो इस पर अरमान ने कहा आजकल सब चलता है। आपको बता दे अरमान मलिक सबसे ज्यादा अपनी दोनों बीवियों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।