जब Jeetendra और हेमा की शादी में शराब के नशे में धुत्त पहुंचे थे धर्मेंद्र, मचा दिया था हंगामा

When Dharmendra arrived drunk at Jeetendra and Hema's wedding, created a ruckus
When Dharmendra arrived drunk at Jeetendra and Hema's wedding, created a ruckus
इस खबर को शेयर करें

Jeetendra-Hema Malini: जितेंद्र ने अपने बचपन के प्यार शोभा कपूर से शादी की है. पर क्या आपको पता है उनकी हेमा मालिनी से शादी होते-होते रह गई थी? मद्रास में उनकी शादी हो ही जाती अगर वहां सही समय पर धर्मेंद्र नहीं पहुंचते. इस बात का जिक्र हेमा मालिनी की बायोग्राफी ‘हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ में भी किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा मालिनी के घरवाले पहले से शादीशुदा धर्मेंद्र संग उनके रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे. ऐसे में हेमा की मां ने जितेन्द्र से उनकी शादी करवाने की सोची.

कहते हैं कि हेमा मालिनी के लिए जितेंद्र के मन में पहले से ही सॉफ्ट कार्नर था. ऐसे में वह भी शादी के लिए मान गए थे. हालांकि हेमा ने जब जितेन्द्र में दिलचस्पी नहीं दिखाई तो दोनों एक-दूसरे के क्लोज फ्रेंड्स बन गए. दोनों की इस दोस्ती से धर्मेंद्र खुश नहीं थे और एक बार तो उनकी फिल्म के सेट पर पहुंचकर उन्होंने खूब हंगामा भी मचाया था. बाद में जैसे-तैसे हेमा की मां ने उन्हें जितेन्द्र के माता-पिता से मिलने को राजी कर लिया. वहीं, जितेन्द्र की फैमिली इस रिश्ते को लेकर बहुत खुश थी. जितेन्द्र ने भी अपने परिवार की खुशी के लिए शादी के लिए हामी भर दी.

हेमा ने तोड़ी शादी
दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आ गईं. जब धर्मेंद्र को इस बारे में पता चला तो वे जितेन्द्र की गर्लफ्रेंड शोभा को लेकर शादी रोकने मद्रास पहुंच गए. हालांकि हेमा के पिता ने गुस्से में धर्मेंद्र को वहां से जाने को कहा, लेकिन शराब में नशे में धुत्त एक्टर ने जाने से मना कर दिया. उन्होंने हेमा से अकेले में बात करने की परमिशन मांगी. हेमा के पिता ने दोनों को थोड़ी देर के लिए मिलने दिया. कहते हैं कि अकेले में धर्मेंद्र ने हेमा को समझाया और उनसे कहा कि वे इतनी बड़ी गलती ना करें. हेमा जब कमरें से बाहर आईं तो उन्होंने कहा कि उन्हें शादी के लिए थोड़ा टाइम चाहिए. यह सुनकर जितेन्द्र और उनका परिवार आगबबूला हो गया और हेमा से कहा कि उन्हें इसी वक्त निर्णय लेना होगा. ऐसे में हेमा ने शादी से मना कर दिया. जितेन्द्र को ये बेइज्जती बर्दाश्त नहीं हुई और वे अपने परिवार संग वहां से चले गए.