केएल राहुल को एशिया कप में मिला मौका तो भड़क उठा ये दिग्गज, BCCI पर निकाली भड़ास

When KL Rahul got a chance in the Asia Cup, this veteran got angry, angry on BCCI
When KL Rahul got a chance in the Asia Cup, this veteran got angry, angry on BCCI
इस खबर को शेयर करें

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से UAE में होने जा रहा है. एशिया कप 2022 में भारत अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त से पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगा. एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. सेलेक्टर्स ने एशिया कप के लिए ओपनर केएल राहुल को टीम इंडिया में जगह दी है, जिसके बाद एक दिग्गज BCCI पर भड़क उठा. इतना ही नहीं केएल राहुल को सीधे उपकप्तान भी बना दिया गया.

केएल राहुल को एशिया कप में मिला मौका तो भड़क उठा ये दिग्गज
दरअसल, केएल राहुल लंबे समय से चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर थे. जून में इंजरी के बाद सर्जरी के लिए केएल जर्मनी गए थे. सर्जरी के बाद केएल राहुल की टीम इंडिया में वापसी हुई है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने BCCI पर तंज कसते हुए कहा कि केएल राहुल का चयन उनकी समझ से परे है.

इस दिग्गज ने BCCI पर निकाली भड़ास
दानिश कनेरिया ने केएल राहुल के टीम इंडिया में चयन को लेकर सवाल खड़े किए हैं. दानिश कनेरिया के मुताबिक BCCI ने केएल राहुल को टीम में काफी जल्दबाजी में जगह दी है, जो आगे चलकर टीम के लिए गलत फैसला साबित हो सकता है.

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘राहुल ने कुछ समय के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है, फिर भी उन्हें श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल और संजू सैमसन से पहले चुना गया है, जो लगातार खेल रहे थे. जब भी कोई खिलाड़ी चोट से वापस आता है, तो आपको उसे इलेवन में लेने की जल्दी नहीं करना चाहिए. उन्हें टीम में आराम करने के लिए थोड़ा समय दिया जाना चाहिए था क्योंकि वह टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं.’

शमी को बाहर रखने पर भी उठाए सवाल
इसके अलावा दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने टीम में आवेश खान (Avesh Khan) को एशिया कप के लिए चुने जाने पर भी हैरानी जताई है. कनेरिया का मानना है कि बुमराह के चोटिल होने के बाद मोहम्मद शमी सबसे बेहतर गेंदबाजी विकल्प साबित हो सकते हैं. यूएई की पिचों पर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) आवेश खान से अच्छा प्रदर्शन कर सकते है. दानिश कनेरिया ने कहा, ‘मैं उनकी तेज गेंदबाजी को लेकर चिंतित था, क्योंकि बुमराह और हर्षल के चोटिल होने का मतलब था कि वे एशिया कप से बाहर हो गए थे. यह जानने के बावजूद कि UAE में आवेश खान धीमी पिचों पर महंगे हो सकते हैं. मुझे लगता है कि मोहम्मद शमी एक बेहतर विकल्प हो सकते थे.’