हार के बाद संजीव बालियान-संगीत सोम में छिडी जंग, सोम बोलेः करारा जवाब मिलेगा

When Sanjeev Baliyan made the allegations, Sangeet Som got angry and said: You will get a befitting reply
When Sanjeev Baliyan made the allegations, Sangeet Som got angry and said: You will get a befitting reply
इस खबर को शेयर करें

मेरठ। संजीव बालियान ने सरधना से पूर्व विधायक संगीत सोम पर पार्टी के खिलाफ काम करने के आरोप लगाए और कहा कि संगीत सोम ही सभा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक को चुनाव लाडवा रहे थे। आरोपों को देखते हुए मेरठ में कल संगीत सोम 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। संगीत सोम ने बताया कि उन पर जो आरोप डॉक्टर संजीव बालियान ने लगाए हैं, उस पर कल उन्हें जवाब मिल जाएगा।

गौरतलब है कि चुनाव हारने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व सांसद संजीव बालियान ने संगीत सोम पर आरोप लगाये है। एक सवाल के जवाब में कहा कि जिन लोगों ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को लड़ाया उनके ऊपर कार्रवाई की जानी चाहिए। संजीव बालियान ने शायराना अंदाज में कहा कि मेरा पानी उतरता देख किनारे पर घर मत बना लेना, मै समंदर हुं लौट कर आऊंगा। पूर्व राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने सरधना से पूर्व विधायक संगीत सोम पर तमाम आरोप लगाते हुए कहा कि संगीत सोम ही सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक को चुनावी लाडवा रहे थे.

उन्होंने कहा कि उन्हें भरपूर प्यार मिला है अब भी वे जनता के बीच में रहकर काम करते रहेंगे। संजीव बालियान ने सरधना से पूर्व विधायक संगीत सोम पर पार्टी के खिलाफ काम करने के आरोप लगाए और कहा कि संगीत सोम ही हरेंद्र मलिक को चुनावी लडवा रहे थे। संजीव बालियान ने कहा मुस्लिम समाज द्वारा ज्यादा वोटिंग और हिंदू समाज कम वोटिंग मेरी हर का कारण रहा। मेरे चुनाव में जिसने जितनी मेहनत की उसके साथ आगे आने वाले टाइम में उतना ही प्रसाद मिलेगा। पार्टी के जयचंदों को सबक खुद मिल जाएगा।