‘सोनू सूद चुनाव में खड़े हुए तो उनको करूंगा वोट’, एक्टर ने जाहिर की ये ख्वाहिश

इस खबर को शेयर करें

कोरोना काल के दौरान सोनू सूद पिछले एक साल से जरूरतमंदों को मदद करते आ रहे हैं। आम लोग ही नहीं सितारे भी उनके कायल हो गए हैं। ज्यादातर फिल्मों में विलेन के रूप में दिखे सोनू सूद अब असल जिदंगी में सभी के हीरो हैं। वो जिस तरह जी जान से लोगों की मदद करने में जुटे हुए उसे देखते हुए अब एक एक्टर ने अपनी ख्वाहिश जाहिर की है कि अगर सोनू सूद चुनाव में खड़े हुए तो वो उन्हें ही वोट देंगे।

एक्टर ने किया पोस्ट
सोशल मीडिया पर अभिनेता आदित्य सील ने ये बात लिखी है। अब उनकी ये पोस्ट वायरल हो गई है। आदित्य ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा- ‘अगर कल को सोनू सूद चुनाव में खड़े होते हैं तो मेरा वोट उनको ही जाएगा।‘

मुख्य फिल्में
आदित्य सील को फिल्म ‘तुम बिन 2’ से जाना जाता है। बॉलीवुड में उन्होंने मनीषा कोइराला के साथ फिल्म ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ से डेब्यू किया। आदित्य की मुख्य फिल्मों में ‘नमस्ते इंग्लैंड’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ और ‘इंदु की जवानी’ है।

सोनू सूद ने जाहिर की चिंता
सोनू सूद ने एक वीडियो भी शेयर था जिसमें उनके फोन पर लगातार मैसेज आ रहे थे। कोई उनसे बेड तो कोई ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम करने के लिए कह रहा था। इन सबके बीच अब ऐसा लग रहा है कि संक्रमितों की बढ़ती संख्या की वजह से उनके लिए भी सभी तक मदद पहुंचाना आसान नहीं हो रहा है। अपने लेटेस्ट ट्वीट में सोनू सूद ने अपनी ये चिंता जाहिर की है। उन्होंने लिखा कि दिल्ली में इस वक्त भगवान मिल जाएं लेकिन अस्पताल में बेड मिलना बहुत मुश्किल है।

सोनू सूद ने ट्वीट किया कि ‘दिल्ली में इस समय भगवान ढूंढना आसान है लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना मुश्किल। लेकिन ढूंढ़ ही लेंगे, बस हिम्मत मत हारना।‘