बेटे ने कराया डीएनए तो मां की अंधी हवस का हुआ खुलासा, बाप का नाम जान हो गया बेहोश

When the son got the DNA done, the blind lust of the mother was revealed, the name of the father became unconscious
When the son got the DNA done, the blind lust of the mother was revealed, the name of the father became unconscious
इस खबर को शेयर करें

DNA Report on Father and Son: सोशल मीडिया पर अक्सर कई ऐसी बातें शेयर होती हैं, जिसे जानकर लोग दंग रह जाते हैं. ऐसी ही एक पोस्ट इन दिनों वायरल हो रही है. एक युवक ने शौकिया तौर पर अपना डीएनए टेस्ट करवाने का फैसला किया. उसने पिता से बात की तो वह भी इसके लिए तैयार हो गया. इसके बाद जब उन दोनों ने टेस्ट कराए तो नतीजे जानकर युवक दंग रह गया. उसके सामने एक ऐसा कड़वा सच सामने आया, जिसे जानकर उसका हंसता-खेलता परिवार उजड़ गया.

युवक ने सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

डेली स्टार यूके की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया साइट रेडिट पर 19 साल के युवक ने अपनी कहानी शेयर की है. युवक बताता है कि उसे मिली पॉकेट मनी के जरिए उसने कई हजार रुपये जोड़ लिए थे. एक बार उसने शौकिया तौर पर अपना डीएनए टेस्ट (DNA Test) करवाने का फैसला किया. जब उसने अपने पिता से बात की तो वह भी इस बारे में रेडी हो गए. दोनों ने करीब 8 हजार रुपये खर्च करके अपना डीएनए टेस्ट करवाया. जब टेस्ट का नतीजा सामने आया तो युवक हैरान रह गया.

कौतुहलवश चचेरी बहन का करवाया डीएनए

उसका और उसके पिता का डीएनए केवल 29.2 फीसदी मिल रहे थे. जबकि बाप-बेटे के डीएनए इससे कहीं ज्यादा मिलते हैं. इतने कम डीएनए मिलने का एक मतलब था कि वो उसके सौतेले भाई हो सकते हैं लेकिन यह कैसे संभव था. युवक इसी उधेड़बुन में रहने लगा. एक दिन उसने गौर किया कि उसकी और उसकी चचेरी बहन की शक्ल काफी हद तक मिलती जुलती है. उसने कौतुहलवश उसका भी डीएनए (DNA Test) करवाकर अपने डीएनए से मिलान करवाया तो एक नई सच्चाई सामने आई.

नतीजे जानकर युवक को हुआ शक

जांच में पता चला कि दोनों के डीएनए 24.6 फीसदी मिल रहे थे. जबकि नजदीकी रिश्तेदारों के मामले में केवल 12 फीसदी डीएनए (DNA Test) मिलना चाहिए. अब वह कुछ कुछ नतीजे पर पहुंचने लगा था लेकिन वह अपनी मां से इस बारे में साफ साफ सुनना चाहता था. उसने एक दिन अकेले में अपनी मां से बात की. शुरुआत में तो उसने टालमटौल करने की कोशिश की लेकिन जब युवक ने डीएनए रिपोर्ट के बारे में बताया तो वह टूट गई.

मां ने बताया, कौन है असली पिता

महिला ने कबूल कर लिया कि युवक के चाचा के साथ उसके प्रेम प्रसंग थे, जिसके चलते उसका जन्म हुआ. यह जानकर युवक को गहरा धक्का लगा. वह जिसे चाचा समझ रहा था, वे उसके असली पिता निकले और जिसे अब तक पिता समझता रहा था, वे ताऊ निकले. जब उसने यह बात अपने मौजूदा पिता को बताई तो वे भी इस धोखे से टूट गए. उनका युवक की मां से झगड़ा हुआ और चाचा के साथ भी उन्होंने हाथापाई कर ली. इस घटना के बाद उनका परिवार बिखरकर रह गया और मां-बाप अलग हो गए. इस पोस्ट के वायरल होने पर लोग कमेंट लिखकर युवक को सांत्वना दे रहे हैं.