एक्ट्रेस का जब टूटा सपना, ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ा, घर से भागीं, फिर जो हुआ… कोई सोच भी नहीं सकता

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) कई टीवी शोज और साउथ की कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन पर्दे पर खुश दिखने वाली इस एक्ट्रेस की रियल लाइफ स्टोरी काफी दर्दनाक रही है. एक बार खुद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया था.

दरअसल, कनिष्का एक लड़के से प्यार करती थीं और उनका प्यार इतना गहरा था कि वह उस लड़के से शादी भी करना चाहती थीं. इस वजह से वह उसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में उसके घर में रहा करती थीं. उन्होंने पिछले साल मीडिया से बातचीत में बताया था कि रिलेशनशिप में रहते हुए उन्होंने बहुत कुछ साहा था.

उनका कहना था कि उनका ब्वॉयफ्रेंड बहुत ही वॉयलेंट नेचर का था, और वह बहुत गुस्सैल भी था. साथ ही साथ वह काफी शराब भी पीता था, इसके बावजूद वह उसके साथ रहती थीं, क्योंकि उन्हें ऐसा लगता था कि शायद शादी के बाद वह सुधर जाएगा, लेकिन एक दिन जब कनिष्का ने उससे ये पूछा कि वह शादी कब करेगा तो गुस्से में आकर उसे उस रात बहुत मारा. इन सारी चीजों से कनिष्का ने जो सपना देखा था, वो सब टूट सा गया और ये सब देख कनिष्का उस रात इतना डर गई थीं कि उन्होंने उसी रात उसके घर से अपना कुछ सामान लेकर वहां से भाग गई थीं.

इसके बाद, कनिष्का ने बड़ा कदम उठाया और शायद जो कदम उन्होंने उठाया उसके बारे में शायद कोई सोच भी नहीं सकता. दरअसल, कनिष्का ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट कर यह जानकारी सबको दी थी कि उन्होंने सेल्फ मैरिज कर लिया है यानी उन्होंने किसी लड़के से नहीं बल्कि खुद से शादी की है. पिछले साल इसी वजह से कनिष्का काफी दिनों तक सुर्खियों में भी बनी रही थीं. फिलहाल वह अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं. इस बात का पता उनके इंस्टा पोस्ट से साफ पता चलता है.

कनिष्का सोनी का जन्म गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा शाहीबाग से पूरी की और मुंबई विश्वविद्यालय से पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा किया. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2007 में की जब उन्हें सिंगिंग रियलिटी शो ‘बाथरूम सिंगर’ के लिए चुना गया. उनके करियर की शुरुआत एक गायिका के रूप में हुई थी, लेकिन उन्हें अभिनय के प्रति अधिक जुनून था. उन्होंने 2013 में विवेक के साथ एक तमिल फिल्म पथयेरम कोडी से अभिनय की शुरुआत की. वह पथायिरम कोडी, देवराय और युवराजयम जैसी कई फिल्मों में भी दिखाई दीं. उन्होंने टीवी शो ‘दो दिल एक जान’ में अक्षय डोगरा के साथ मंजरी सत्य नायक और ‘पवित्र रिश्ता’ में सुकृति के रूप में विभिन्न भूमिकाएं निभाईं.