‘आप किस ऐतिहासिक महिला के साथ डिनर करना पसंद करेंगे?’, विराट कोहली ने जवाब दिया

'Which historical lady would you like to have dinner with?', replied Virat Kohli
'Which historical lady would you like to have dinner with?', replied Virat Kohli
इस खबर को शेयर करें

Virat Kohli Lata Mangeshkar: विश्व क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) ने अब एक ऐसी बात का खुलासा किया है जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, कोहली खुद एक महान क्रिकेटर हैं और उन्होंने अपने करियर में सभी मुकाम हासिल कर लिए हैं. लेकिन एक बार का अफसोस उन्हें हमेशा रहेगा. दरअसल, सोशल मीडिया पर किंग कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी दिल की बात का खुलासा कर रहे हैं. सवाल-जवाब के दौरान जब कोहली से यह पूछा गया कि, ‘वो किस ऐतिहासिक महिला के साथ डिनर पर जाना चाहेंगे’, इस सवाल पर विराट ने जो कहा वो फैन्स का दिल जीत रहा है.

कोहली ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मैं अब कभी भी लता जी (Lata Mangeshkar) से नहीं मिल पाउंगा, जिसका मुझे अफसोस रहेगा, उनके साथ बैठकर बातें करना यादगार रहता, मैं उनसे मिलकर उनके जीवन को लेकर बात करता और यह जानने की कोशिश करता कि उनका यह शानदार करिश्माई सफर कैसा रहा है..’

कोहली ने की जबरदस्त वापसी
बता दें कि पिछले साल एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाकर विराट ने 3 साल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाने का कमाल किया, एशिया कप में शतक लगाने के बाद से कोहली ने फिर फॉर्म में जबरदस्त वापसी की. पिछले साल एक ओर जहां कोहली ने एशिया कप टी20 में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाकर टी20 इंटरनेशनल में पहला शतक लगाया तो वहीं साल 2022 के अंत में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे में शतक लगाने का कमाल कर दिखाया था.

अब साल 2023 में किंग कोहली ने वनडे में 2 शतक लगा दिए हैं. विराट ने वनडे में अबतक 46 शतक लगाने में सफलता हासिल कर ली है. कोहली अब 4 शतक वनडे में लगाते ही सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर लेंगे.