खेलते-खेलते वॉशिंग मशीन में जा घुसा बच्चा.. दूसरे ने कर दिया स्विच ऑन! फिर जो हुआ…

While playing, the child entered the washing machine.. the other one switched it on! Then what happened...
While playing, the child entered the washing machine.. the other one switched it on! Then what happened...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के दौर में कई ऐसी चीजें नजर आती हैं जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रही है जिसे देख कर हर कोई हैरानी जाहिर कर रहा है। खास तौर पर जब बच्चों को लेकर किसी तरह की बात आती है तो हैरानी होना लाजमी है। माता-पिता को भी बच्चों के लिए बेहद सावधान रहना चाहिए नहीं तो वे खेलते हुए बड़े जोखिम में पड़ सकते हैं। इसलिए समय-समय पर उन पर नजर रखनी चाहिए। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो लापरवाही की एक कहानी बयान करता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दो बच्चों को साथ खेलते हुए देखा जा रहा है। दोनों आपस में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दो बच्चे वॉशिंग मशीन के पास खेलते नजर आ रहे हैं। उनमें से एक हंसता हुआ वाशिंग मशीन में घुस जाता है। वहीं दूसरा वॉशिंग मशीन का स्विच ऑन कर देता है। यह घटना कहां की है इस बारे में पता नहीं चल पाया है। वीडियो देखकर समझ आ रहा है स्थिति किसी भी वक्त खतरनाक हो सकती थी।

संयोग से छोटी सी लापरवाही बड़े हादसों का कारण बन सकती है। इसमें कोई शक नहीं कि ये वीडियो भले ही हमें देखने में मजेदार लगे लेकिन इससे बच्चे की जान पर भी आ सकती थी। जिन्होंने इस वीडियो सोशल मीडिया पर देखा वे सलाह दे रहे हैं कि माता-पिता को अपने बच्चों को लेकर हमेशा सतर्क रहना चाहिए, नहीं तो उनके साथ हादसा भी हो सकता है।