हिमाचल में शादी कार्यक्रम से लौटते वक्त पब्बर नदी में गिरी कार, तीन की मौत; दो घायल

While returning from a marriage ceremony in Himachal, a car fell into the Pabbar river, three died; two injured
While returning from a marriage ceremony in Himachal, a car fell into the Pabbar river, three died; two injured
इस खबर को शेयर करें

शिमला: शिमला जिला के रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव थाना क्षेत्र में एक कार हादसे में तीन छात्रों की मौत हो गई। हादसे में दो अन्य घायल हो गए हैं। ये हादसा सोमवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ। युवक एक शादी समारोह में हिस्सा लेकर चिड़गांव से रामपुर की तरफ जा रहे थे। तीनों मृतक रामपुर के रहने वाले थे और इनकी उम्र 18 से 20 साल है।

पुलिस के अनुसार, आल्टो कार (एचपी06ए-5332) चिड़गांव के समीप जांगला में अनियंत्रित होकर पब्बर नदी में जा गिरी। कार में रामपुर के रहने वाले पांच दोस्त सवार थे। आधी रात आल्टो कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में तीन युवकों की मृत्यु हो गई और दो घायल हैं। इनकी पहचान श्रेय नेगी (18) पुत्र लेख राज निवासी तकलेच, शिवांग (18) पुत्र रूप लाल निवासी मझारली और जतीर (20) पुत्र मनी लाल निवासी तकलेच के रूप में हुई है। घायलों में करूण चौेहान (20) पुत्र तारा चांद निवासी करतोट और रमन (22) पुत्र राज पाल निवासी तकलेच शामिल हैं। तीनों मृतक और दोनों घायल छात्र बताए गए हैं। इनमें से ज्यादातर छात्र आईटीआई का कोर्स कर रहे थे। हादसा इतना भयावह था कि 3 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। सूचना मिलने पर चिड़गांव पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया।

रोहड़ू के डीएसपी रविंद्र नेगी ने दुर्घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे का शिकार हुए युवक शादी समारोह से लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। घायलों को उपचार के लिए रोहड़ू सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।