सफेद साड़ी, काला चश्मा; दमकता रंग-रूप..68 की उम्र में रेखा के चेहरे से बरस रहा नूर!

white saree, black glasses; Shining complexion.. at the age of 68, Noor is showering from Rekha's face!
white saree, black glasses; Shining complexion.. at the age of 68, Noor is showering from Rekha's face!
इस खबर को शेयर करें

Actress Rekha: 68 साल की हो चुकीं रेखा ने मानो उनकी उम्र को मुट्ठी में कैद कर रखा है. जैसे-जैसे दिन जा रहे हैं वो जवां होती जा ही है. अब एक बार फिर एवरग्रीन रेखा को साड़ी में देख लोग पलकें झपकाना भूल गए. रेखा एवरग्रीन खूबसूरती हैं तभी तो वो घर से निकले तो निगाहें उन पर ऐसे टिक जाती हैं कि फिर हटाए या हटे. एक बार फिर रेखा इसी अंदाज में स्पॉट हुईं कि लोगों को यकीन करना मुश्किल हो गया. भला 68 की उम्र में चेहरे पर ये नूर देख लोग किसी तरह दीवाने ना हों.

दमकता रंग-रूप देख दंग रह जाते हैं लोग
सफेद सूती गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी, आंखों पर काला चश्मा, सुर्ख होंठ और दमकता रंग-रूप…जब ऐसी खूबसूरती सामने हो तो फिर कोई पलकें कैसे झपकाएं. रेखा का ये अंदाज अब सोशल मीडिया पर छा गया है. बन ठन कर ये हसीना आज सेलेब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर पहुंचीं.

68 साल की हो चुकी हैं रेखा

68 साल की हो चुकी हैं रेखा
एक्ट्रेस रेखा ना तो फिल्मों में नजर आती हैं और ना ही छोटे पर्दे पर. इसके बावजूद वो खुद को हर तरह से मेंटेन रखती हैं तभी तो उन्हें देख लगता है कि उन्होंने उम्र को मानो मुट्ठी में कैद कर लिया. भला कोई उन्हें देखकर कह सकता है कि रेखा 68 साल की हो चुकी हैं.

उम्र को कर रखा है मुट्ठी में कैद
अक्सर साड़ी ही पहनने वालीं रेखा की गजब की मुस्कान उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाती हैं. एक इवेंट में रेखा ने इस राज से पर्दा उठाया था कि वो हमेशा साड़ी ही क्यों पहनती हैं. खासतौर से ट्रेडिशनल साड़ी. उनके मुताबिक साड़ी पहनकर वो अपनी मां को अपने करीब पाती हैं.

उम्र को कर रखा है मुट्ठी में कैद

हमेशा साड़ी पहनना करती हैं पसंद
रेखा को खासतौर से कांजीवरम या ट्रेडिशनल साड़ी ही पसंद हैं. उनके मुताबिक साड़ी उनकी संस्कृति है उनका कल्चर है लिहाजा उन्हें साड़ी पहनना काफी पसंद है. रेखा घर से बाहर निकलें तो सिर से पांव तक टिप टॉप नजर आती हैं और ये तस्वीर इस बात की तस्दीक भी करती हैं.