कौन हैं आमिर खान के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे, जिन्होंने उम्र में 12 साल छोटी आयरा से कर ली सगाई

आमिर खान (Aamiir Khan) की बेटी आयरा ने सगाई कर ली है। खुद आयरा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) उन्हें रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं और खुद आयरा भी काफी खुश नजर आ रही हैं।

Who is Aamir Khan's son-in-law Nupur Shikre, who got engaged to 12 years younger Ayra
Who is Aamir Khan's son-in-law Nupur Shikre, who got engaged to 12 years younger Ayra
इस खबर को शेयर करें

आमिर खान (Aamiir Khan) की बेटी आयरा ने सगाई कर ली है। खुद आयरा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) उन्हें रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं और खुद आयरा भी काफी खुश नजर आ रही हैं। वे ना केवल नूपुर के हाथों अंगूठी पहनती हैं, बल्कि उन्हें Kiss भी करती दिखाई दे रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नूपुर शिखरे आखिर हैं कौन और कैसे 12 साल छोटी आयरा के साथ उनका अफेयर शुरू हुआ? नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं उनके बारे में सबकुछ…

नूपुर कोई स्टार किड नहीं हैं। लेकिन उनका रुतबा किसी सेलेब्रिटी से कम भी नहीं है। वे पेशे से सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं और कुछ समय से वे आयरा को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे रहे हैं। कथिततौर पर दोनों का अफेयर 2020 में शुरू हुआ था। उसके बाद से वे लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते आ रहे हैं। दोनों ने अपना रिश्ता कभी दुनिया की नजरों से नहीं छुपाया। नूपुर आयरा की पार्टियों और बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा भी बनते आ रहे हैं।

सिर्फ आयरा ही नहीं, नूपुर उनके पिता आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर भी रह चुके हैं। इसके अलावा लगभग एक दशक से वे बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को भी ट्रेंड करते आ रहे हैं।नूपुर मूल रूप से पुणे के रहने वाले हैं और उम्र में आयरा से लगभग 12 साल बड़े हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उनका जन्म 17 अक्टूबर 1985 को हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूलिंग एसडी कटारिया हाई स्कूल पुणे से की है, जबकि उनकी ग्रैजुएशन मुंबई के आरए पोद्दार कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से हुई है। बताया जाता है कि उनकी मां का नाम प्रीतम शिखरे है और वे डांस टीचर हैं। आयरा खान की बात करें तो वे आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इसी साल मई में उन्होंने अपना 25वां जन्मदिन मनाया है। रीना से आमिर का एक बेटा भी है, जुनैद, जो उम्र में आयरा से बड़ा है।