Salman Khan की 2300 करोड़ की संपत्ति का कौन होगा वारिस? दंबग खान ने दिया जवाब

इस खबर को शेयर करें

Salman Khan Net worth and his heir: दबंग सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनकी शादी का सालों से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन सलमान हैं कि घोड़ी चढ़ने के लिए तैयार ही नहीं हैं. वैसे तो अब तक कई बार सलमान की शादी की खबर मीडिया में आ चुकी है लेकिन उनकी दुल्हनिया देखने की ख्वाहिश हमेशा अधूरी ही रही. खैर, भले ही सलमान खान (Salman Khan) की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल न दिखा पाई हों लेकिन उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं आई है. सलमान अब 56 साल के हो चुके हैं और अब भी लोग इस उम्मीद में हैं कि दबंग खान शादी कर लेंगे. लेकिन सलमान हैं कि शादी के मूड में ही नहीं हैं.

कितनी है सलमान खान की नेट वर्थ
फिल्मों और विज्ञापनों के ज़रिए सलमान खान (Salman Khan) हर साल तगड़ी कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान कुल 2300 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. सलमान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स में से एक हैं, जिनके पास कई लग्ज़री गाड़ियां और करोड़ों की प्रॉपर्टी है. आपको बता दें कि पिछले 34 सालों से सलमान (Salman Khan) लगातार बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. उन्होंने ‘हम आपके हैं कौन’, ‘मैंने प्यार किया’, ‘दबंग’ और ‘वॉन्टेड’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं.

कौन होगा सलमान की संपत्ति का वारिस
सलमान खान (Salman Khan) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बाद उनकी संपत्ति का वारिस आखिर कौन होगा. सलमान ने इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मैं चाहे शादी करूं या न करूं, लेकिन मेरे बाद मेरी आधी सम्पत्ति ट्रस्ट में दे दी जाएगी. हां अगर मैं कभी शादी नहीं करता हूं तब मेरी सारी सम्पत्ति ट्रस्ट को दान में दे दी जाएगी.’

इस फिल्म में आएंगे सलमान नजर
सलमान खान (Salman Khan) को आखिरी बार फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ में देखा गया था. अब फैंस को उनकी अगली फिल्मों का इंतजार है. सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपनी मचअवेटिड मूवी ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल यानी 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस एक बार फिर सलमान और कैटरीना की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं.