सड़क हादसे में सपा नेता समेत पूरे परिवार की मौत, गर्भवती महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Whole family including SP leader died in road accident, painful death of 5 people including pregnant woman
Whole family including SP leader died in road accident, painful death of 5 people including pregnant woman
इस खबर को शेयर करें

सड़क हादसे में सपा नेता सहित पूरा परिवार खत्म हो गया , मृतकों में पिता माँ बेटा पत्नी पोता और पत्नी के पेट मे बच्चे सहित 6 लोगो की मौत हो गई. आज जब सभी के शव गांव में आए तो चारों तरफ चीख पुकार मच गई हर तरफ मातम छाया हुआ है. जो भी इस दर्दनाक घटना की खबर को सुन रहा है वह अंतिम दर्शन के लिए गांव पहुंच रहा है. यह परिवार एक शादी में गया हुआ था और वापस आने के दौरान ही कार से ही हादसे का शिकार हो गया जिसमे करीब 7 लोग सबार थे जहा पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और दो लोगों का इलाज चल रहा है. मृतक की पत्नी के पेट में भी बच्चा था जिसकी मौत हो गई.सपा के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से इस घटना को लेकर शोक व्यक्त करते हुए श्रधांजलि दी गई.

कन्नौज जिले में डिवाइडर से कार टकराने से सपा नेता की मौत के साथ ही उनके ही परिवार के पांच लोगों की मौत की खबर जैसे ही गांव में पहुँची तो चारों तरफ मातम छा गया. वहीं आज जैसे ही सपा नेता सहित पांचों शव गांव में आए तो पूरा गांव मातम में तब्दील हो गया. इस गांव में चारों तरफ चीख पुकार की आवाज के अलावा कुछ नहीं सुनाई दे रहा है. परिजनों के साथ साथ रिश्तेदार गांव के लोग शोक में डूबे हुए हैं. इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से इस घटना को लेकर श्रधंजलि दी गई थी.

शादी समारोह से लौट रहा था परिवार
एरवाकटरा थाना क्षेत्र के गांव शेखूपुर के रहने वाले सपा नेता राहुल सविता अपने परिवार के साथ कार से एक शादी कर्यक्रम में गए हुए थे तभी कार्यक्रम से लौट कर आने के दौरान ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तिर्वा के निकट ड्राइवर को झपकी आने से कार डिवाइडर से टकराई गई जिसमें बैठे एक ही परिवार के सपा नेता समेत चारों लोगों की मौत मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल था जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान घायल युवक की भी मौत हो गई .

इस दर्दनाक दुःखद हादसे में एरवाकटरा ब्लॉक के सपा नेता राहुल सविता सहित,पिता माता व राहुल के पुत्र की हुई मौत के साथ साथ राहुल की पत्नी की भी मौत हो गई. वही आज जैसे ही गांव में पांचों शव आए तो हर किसी की आँखे नम थी.

एक्सप्रेस वे पर ड्राइवर को आई झपकी, डिवाइडर से टकराई कार
गांव में मौजूद मृतकों के रिश्तेदार बताते हैं कि यह सभी लोग लखनऊ से एक शादी कार्यक्रम से वापस आ रहे थे तभी लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तीर्व के पास ड्राइवर को झपकी आने से कार डिवाइडर से टकराई और नीचे गिर गई, जिसमें करीब 7 लोग सबार थे जिसमे कृष्ण मुरारी 55,आशा देवी 50,लक्ष्मी 27,आयशा 7 और राहुल 30 की मौके पर मौत हो गई तो वही दो लोगो का इलाज कानपुर अस्पताल में चल रहा है.इस हादसे की खबर जो भी सुन रहा है वह गांव में अंतिम दर्शन के लिए जा रहा है जिले में इस घटना की खबर के साथ साथ एक ही घर के पांच लोगो की हुई हादसे में मौत लोगो के लिए दुखद है.