जया बच्चन ने क्यों बताया ‘औरत को औरत का दुश्मन’! वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

जया बच्चन अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर से जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान पर खूब चर्चा की जा रही है. जया बच्चन ने औरत को ही औरत का दुश्मन बताया है.

Why did Jaya Bachchan say 'woman is enemy of woman'! You will be shocked to know the reason
Why did Jaya Bachchan say 'woman is enemy of woman'! You will be shocked to know the reason
इस खबर को शेयर करें

Jaya Bachchan Statement: नव्या नवेली नंदा का पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या हर हफ्ते नए-नए एपिसोड्स से लोगों का मनोरंजन (Entertainment) करता है. ऐसे ही एक एपिसोड में बच्चन फैमिली की महिलाओं ने कुछ अहम मुद्दों पर अपने विचार रखे. ‘वन क्राउन, मेनी शूज’ एपिसोड महिलाओं की चुनौतियों (Challenges) के बारे में है.

पढ़ी लिखी औरतों पर कही ऐसी बात
नव्या (Navya Naveli Nanda) ने इस एपिसोड के दौरान भेदभाव पर सवाल उठाया और जया बच्चन से बेटियों की तुलना में बेटों को अलग तरह से पाले जाने पर उनके विचार रखने के लिए कहा. इस सवाल के जवाब में जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा कि शिक्षित महिलाओं के डबल स्टैंडर्ड्स होते हैं जो कि काफी दुखद है. औरत ही औरत की दुश्मन बन जाती है.

महिलाओं को एक दूसरे को करना चाहिए सपोर्ट
जया बच्चन ने कहा कि बच्चों को पालना केवल एक मां की नहीं बल्कि पिता की भी जिम्मेदारी (Responsibility) होती है. इस एपिसोड में जया कहती हैं कि महिलाओं को एक दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए. उन्होंने बताया कि वो नव्या के लिए बहुत अच्छी हैं. इसके अलावा वो हमेशा दूसरी महिलाओं की मदद (Help) करने की कोशिश करती हैं और हमेशा उनके लिए बोलती हैं.

श्वेता बच्चन ने एक कोट को किया मेंशन
एपिसोड में श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने एक कोट को मेंशन करते हुए कहा कि नरक में उन महिलाओं के लिए एक विशेष स्थान है, जो अन्य महिलाओं की मदद नहीं करती हैं. श्वेता ने कहा कि वो नव्या के लिए बहुत अच्छी हैं लेकिन उनकी मां जया बच्चन के मुताबिक श्वेता नव्या को अपना पंचिंग बैग (Punching Bag) मानती हैं.