OTT पर फ्री में क्यों दिखा रहे शाहिद कपूर की Bloody Daddy? विवेक अग्निहोत्री बोले- बॉलीवुड बर्बाद हो जाएगा

Why is Shahid Kapoor's Bloody Daddy showing for free on OTT? Vivek Agnihotri said – Bollywood will be ruined
Why is Shahid Kapoor's Bloody Daddy showing for free on OTT? Vivek Agnihotri said – Bollywood will be ruined
इस खबर को शेयर करें

शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ 9 जून को जियो सिनेमा पर फ्री में स्ट्रीम हो चुकी है। इसे देखने के लिए लोगों को फिलहाल कोई पैसे खर्च नहीं करने हैं। लेकिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ‘ब्लडी डैडी’ की ओटीटी पर फ्री रिलीज पर सवाल उठाए हैं। विवेक अग्निहोत्री ने सवाल किया है कि आखिर 200 करोड़ की फिल्म को फ्री में क्यों दिखाया जा रहा है? विवेक अग्निहोत्री ने यह भी कहा कि इससे बॉलीवुड बर्बाद हो जाएगा।

Bloody Daddy को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले वह ‘एक था टाइगर’ और ‘सुल्तान’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। अली अब्बास जफर ने ‘पीटीआई’ से बातचीत में ‘ब्लडी डैडी’ को ओटीटी की बड़े बजट की फिल्म बताया था।

‘बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा’
Vivek Agnihotri को यह बात समझ नहीं आ रही है कि आखिर इतने बड़े बजट की फिल्म को फ्री में क्यों दिखाया जा रहा है? उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक न्यूजपेपर से ‘ब्लडी डैडी’ के विज्ञापन की क्लिपिंग शेयर की और लिखा, ‘कोई 200 करोड़ की फिल्म फ्री में क्यों दिखाएगा? यह क्या पागलपन वाला बिजनेस मॉडल है? दुखद खबर यह है कि बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है।’

यूजर्स ने दिया जवाब, यूं किया रिएक्ट
विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ने ‘ब्लडी डैडी’ की ओटीटी पर फ्री रिलीज के पीछे की वजह बताने की कोशिश की। एक यूजर ने लिखा, ‘ये जियो का बिजनेस मॉडल है। वो कुछ महीनों तक फ्री में कंटेंट देंगे, ताकि कस्टमर बेस को बढ़ा सकें। बाद में वह अपने कस्टमर को बनाए रखने के लिए न्यूनतम शुल्क लेना शुरू कर देंगे। जल्द ही अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म के पास भी इसके सिवाय कोई चारा नहीं बचेगा, कि वो अपने कस्टमर से कम पैसे चार्ज करें और विज्ञापनों से रेवेन्यू कमाएं।’

‘ब्लडी डैडी’ में शाहिद की तारीफ
‘ब्लडी डैडी’ की बात करें तो इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दर्शक शाहिद कपूर के साथ-साथ कहानी की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि शाहिद कपूर ‘ब्लडी डैडी’ में एकदम जॉन विक अवतार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने एक्शन से हर किसी को हैरान कर दिया है। ‘ब्लडी डैडी’ में संजय कपूर, रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल और डायना पेंटी भी हैं।