शादी की सालगिरह पर क्यों की पति की हत्या? पत्नी का चौंकाने वाला खुलासा…

Why was the husband murdered on the anniversary of the marriage? Wife's shocking revelation...
Why was the husband murdered on the anniversary of the marriage? Wife's shocking revelation...
इस खबर को शेयर करें

CG News: कोरबा जिले के ऊर्जा नगर में कुछ दिन पहले घर में घुसकर की गई SECL कर्मचारी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. हैरान करने वाली बात ये है कि हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि मृतक की पत्नी ही निकली है. कुछ दिन पहले महिला ने शादी की 10वीं सालगिरह के दिन ही परिचित युवक को 50 हजार की सुपारी देकर पति की हत्या की खौफनाक कांड को अंजाम दिया. महिला और सुपारी लेकर हत्या करने वाले युवक दोनों को जेल भेज दिया है.

दरअसल, ऊर्जा नगर में रहने वाले जगजीवन राम रात्रे की 24 मई की रात करीब 2:30 बजे घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. उस दौरान घर में पत्नी पत्नी धनेश्वरी भी मौजूद थी, जिसने पुलिस को बताया कि कुछ लोग आए और उसकी पति की हत्या करके चले गए. हत्या करने वाली लोग जगजीवन के पहचान के थे. थाना दीपका में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई.

ऐसे पकड़ी गई महिला
मामले को गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी दीपका और साइबर सेल प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित कर तत्काल घटना स्थल भेजा गया. साथ ही बिलासपुर से आए फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. इस बीच पुलिस धनेश्वरी से पूछताछ कर रही थी. वह बार-बार अपना बयान बदलकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगी, जिससे पुलिस को धनेश्वरी पर शक होने लगा. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो धनेश्वरी ने हत्या करवाने की बात कबूल कर ली.

इस वजह से कराई थी हत्या
पत्नी धनेश्वरी ने बताया कि 24 मई 2013 को उसकी शादी हुई थी. जगजीवन शादी के बाद से ही शराब पीकर मारपीट करता था, जिससे परेशान होकर उसने अपने कृष्णानगर में रहने वाले परिचित युवक तुषार सोनी को पैसों का लालच देकर जगजीवन की हत्या करने के लिए राजी किया. इसकी बाद सुपारी की रकम के लिए धनेश्वरी ने जेवर बेच दिए.