पत्नी ने मांगा तलाक तो दी खौफनाक सजा, कॉल कर बोला- कमरे से उठा लेना…

इस खबर को शेयर करें

उज्जैन: शहर के थाना चिमंगज क्षेत्र अंतर्गत वीर नगर में सुबह-सुबह अचानक उस वक़्त सनसनी फैल गई, जब किराए के मकान में दूसरी पत्नी के साथ रह रहे पति ने पहली पत्नी से तलाक लेने की बात पर हुए विवाद में दूसरी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया.

बता दें कि आरोपी ने हत्या कर के अपने बच्चों को फ़ोन भी किया और बताया कि तुम्हारी मां की हत्या कर दी है. कमरे से लाश उठा लेना. इसके बाद बच्चों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस व एफएसएल अधिकारियों ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया और आरोपी पति के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

तलाक को लेकर होता था विवाद
दरअसल पूरा मामला थाना चिमंगज मंडी क्षेत्र के वीर नगर का है. जहां रहने वाले दिनेश चौहान कपड़े का व्यापारी बताया जा रहा है और उसकी दो पत्नियां है. दोनों अलग-अलग जगह अपने बच्चों के साथ रहती है. आये दिन दूसरी पत्नी पहली पत्नी से तलाक लेने की बात करती रहती थीं और दोनों का इसी बातों को लेकर विवाद होता था. इस बात की पुष्टि मृतक के बेटे ने की है.

बेटे को आया फोन, लाश उठा लेना
बेटे ने बताया कि आज मेरे पास और बहन के पास पापा का फ़ोन आया कि कमरे पर तेरी मां की लाश पड़ी है. मैं घबराया हुआ मौके पर गया फिर पुलिस को पास में सिक्योरिटी गार्ड की मदद से बुलाया. आरोपी दिनेश की पहली पत्नी का नाम रेखा चौहान है व दूसरी का नाम जिसकी हत्या हुई लीलाबाई है. पुलिस अब आरोपी पति की साक्ष्य के आधार पर तलाश में जुटी है और मृतका को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा व जहां से पीएम के बाद शव को परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है.

पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई
“एएसपी आकाश भूरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना क्रम में प्रथमदृष्टया पति द्वारा हत्या करना ही सामने आया है. तमाम साक्ष्य व परिवार की शिकायत अनुसार जांच की जा रही है. जल्द ही अंतिम निर्णय पर पहुचेंगे. पीएम रिपोर्ट के भी आने का इंतजार है. उसी में मुख्य कारण स्पष्ट होगा कि क्या कारण रहा और कैसे हत्या को अंजाम दिया गया.