पत्नी ने जमकर की लोहे के पाइप से पति की पिटाई, 3 साल पहले हुई थी लव मैरिज

Wife beats husband fiercely with iron pipe, love marriage happened 3 years ago
Wife beats husband fiercely with iron pipe, love marriage happened 3 years ago
इस खबर को शेयर करें

Ambala Crime News: अंबाला से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया, जिसमें पत्नी ने अपने पति की पिटाई की. वीडियो में देखा गया कि पत्नी ने पति की लोहे के पाइप से पिटाई की और उसके कपड़े घर से बाहर फेंकती दिख रही है. पति ने इसकी शिकायत पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पति-पत्नी के घरेलू झगड़े को लेकर अनेकों मामले सामने आते हैं. अक्सर मामला पति द्वारा पत्नी से झगड़े और मारपीट से जु़ड़ा होता है, लेकिन अंबाला शहर में एक मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी और उसका एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में पत्नी लोहे के पाइप से पति की पिटाई कर रही है और गुस्से में पति के कपड़े बाहर फेंक रही है. इतना ही नहीं पत्नी ने पति से मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद पति ने अपना दुखड़ा पुलिस को सुनाया और शिकायत दर्ज करवाई.

पत्नी पीड़ित पति ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसको घर से बाहर निकाल दिया. पति ने बताया, लगभग 3 साल पहले उसकी लव मैरिज हुई थी और उसके बाद से उनके बीच में लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए. कई बार ये लड़ाई-झगड़े पुलिस तक पहुंचे, लेकिन हर बार उसकी पत्नी ने अपनी गलती मान ली. मगर इस बार तो उसकी पत्नी से सभी हदें पार करते हुए उसको वाइपर के लोहे के पाइप से मारा और कपड़े समेत उसे घर से बाहर निकाल दिया.

पति-पत्नी के झगड़े के अजीब मामले पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. जांच अधिकारी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 25 मार्च को उनके पास ये मामला आया था. जिसके बाद इंसानियत के तौर पर उन्होंने दोनो पक्षों को बुला कर सुलाह करवाने की कोशिश की, लेकिन बात न बनने के बाद पति की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.