कमरे में भांजे के साथ पकडी बीवी, पति ने उसे ही सौंपा, थोडे ही दिनों में मारने लगी किल्की तो…

बिहार के खगड़िया जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें लोग आदमी को दिलदार बता रहे हैं। वहीं, उसकी पत्नी को सीख लेने की बात कर रहे हैं।

Wife caught with nephew in the room, husband handed her over to her, Kilki started beating her in a few days...
Wife caught with nephew in the room, husband handed her over to her, Kilki started beating her in a few days...
इस खबर को शेयर करें

महेशखूंट। बिहार के खगड़िया जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें लोग आदमी को दिलदार बता रहे हैं। वहीं, उसकी पत्नी को सीख लेने की बात कर रहे हैं। कुछ आक्रोशित भी हैं। इंटरनेट मीडिया पर दो अलग-अलग शादी के वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं। वायरल शादियों का मामला खगड़िया के महेशखूंट थाना क्षेत्र के झिकटिया पंचायत का बताया जा रहा है। यहां एक आदमी ने अपनी पत्नी की शादी भांजे के साथ करा दी। चर्चा मुताबिक, उसने ये कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसने दोनों को बंद कमरे में अंतरंग होते हुए देख लिया था।

हंसी-खुशी मामा ने भांजे की सहमति से अपनी पत्नी की शादी उसके साथ करा दी, जिसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा। मामले में बताया जा रहा है कि झिकटिया पंचायत के बब्लू कुमार (बदला हुआ नाम) की शादी सुनिता देवी (बदला हुआ नाम) के साथ करीब 12 साल पहले हुई थी। इतने सालों में दोनों के एक भी संतान नहीं हुई। बब्लू राजमिस्त्री है और अपने इस काम के चलते हमेशा घर के बाहर ही रहता है। वहीं, भांजा मंतोष (बदला हुआ नाम) एक शादी समारोह के बाद से लगातार मामी सुनीता के संपर्क में रहने लगा। दोनों की बढ़ती मुलाकातों का जब बब्लू को पता चला तो वो घर पहुंच गया। दोनों को एक साथ देख बब्लू ने भांजे की शादी पत्नी से करा दी और उसे विदा कर दिया।

जब बब्लू ने मंतोष और सुनीता की शादी करा दी, तब उस दरम्यान गांव वालों ने काफी विरोध और हंगामा किया। मौन बब्लू ने कलेजा मजबूत कर ये कदम उठाया। इस शादी के दो दिन बाद उसकी पत्नी सुनीता फिर से वापस घर लौट आई, वो बब्लू से माफी मांगने लगी। सुनीता को वहां देख ग्रामीण इकट्ठा हुए और पूरे मामले के बारे में जानने लगे। इन्हीं में किसी ने वीडियो बनाया और इंटरनेट में अपलोड कर दिया। वायरल वीडियो के मुताबिक, सुनिता ने अपने पति को बताया कि शादी के बाद मंतोष उसे छोड़कर फरार हो गया है। उसे कुछ नहीं समझ आ रहा है कि वो करे तो क्या करे, इसलिए उसके पास वापस लौट आई है। पत्नी की ये बात सुनकर बब्लू ने उसकी मांग भर दी और फिर से अपना लिया है। इधर ग्रामीणों में आक्रोश है। उनका कहना है कि शादी-विवाह कोई गुड्डा-गुड़िया का खेल या मजाक नहीं है। गांव वालों की इन बातों से बब्लू का परिवार डरा सहमा है।