दिन से लेकर रात तक सीएम धामी के चुनाव प्रचार में जुटीं पत्नी गीता धामी

चंपावत उपचुनाव में प्रत्याशी सीएम धामी के प्रचार-प्रसार के लिए पत्नी गीता धामी भी दिन-रात प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं। वह न केवल जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं बल्कि प्रचार प्रबंधन की पल पल की जानकारी भी ले रही हैं। चुनाव प्रचार के अपने तौर तरीकों से वे सुर्खियों में भी हैं। तस्वीरों में देखें उनके प्रचार-प्रसार के तौर तरीके।

इस खबर को शेयर करें

चम्पावत: चंपावत उपचुनाव में प्रत्याशी सीएम धामी के प्रचार-प्रसार के लिए पत्नी गीता धामी भी दिन-रात प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं। वह न केवल जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं बल्कि प्रचार प्रबंधन की पल पल की जानकारी भी ले रही हैं। चुनाव प्रचार के अपने तौर तरीकों से वे सुर्खियों में भी हैं। तस्वीरों में देखें उनके प्रचार-प्रसार के तौर तरीके।

गीता धामी गृहिणी हैं। इस लिहाज से वे महिलाओं की समस्या को भलीभांति जानती हैं। एक आम मतदाता की जरूरत और उनकी आकांक्षा को समझकर वे उनसे जुड़े मुद्दों पर बात करती हैं और सीएम की जीत के बाद आम जनमानस की समस्याओं का समाधान करवाने का आश्वासन भी देती हैं।

गीता धामी बनबसा, टनकपुर और चम्पावत में वे महिलाओं के साथ रोड शो भी कर चुकी हैं। प्रचार के दौरान जहां मंदिर या गुरुद्वारा दिखता है वे वहां जाकर अवश्य शीश झुकाती हैं, और पति की जीत का आशीर्वाद मांगती हैं।

भाजपा संगठन और कार्यकर्ताओं से तालमेल बैठाकर वे सुबह से लेकर देर रात तक अपने पति मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील कर रही हैं। चुनाव प्रचार करने का उनकी तरीका भी काफी अलग है।

पार्टी का हर छोटा बड़ा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के प्रचार में जुटा है। मुख्यमंत्री की पत्नी को भी कार्यकर्ता का पूरा सहयोग मिल रहा है। गीता धामी जहां प्रचार के लिए जाती हैं वहां पार्टी कार्यकर्ताओं का हुजूम भी उनके साथ चल रहा है।